Raigarh News: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक महिला की मौत, जंगल में बकरी चराने गई थी महिला 

0
144

रायगढ़, छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बिजली का चपेट में आकर एक महिला सहित दो मवेशियों की मौत हो गई। मौके पर पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

कापू थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत विजयनगर के कंड्रजा गांव निवासी एक महिला फूलवती पत्नी राम प्रसाद रोजाना की भांति गांव में ही सड़क किनारे स्थित जंगल में बकरी चराने गई हुई थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान चमक के साथ तेज बारिश शुरू हो गई, तभी आकाशीय बिजली की चपेट में आकर महिला समेत दो बकरियों की मौत हो गई।











 

इस घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। इसके बाद पुलिस को घटना से अवगत कराया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

वनांचल क्षेत्र धरमजयगढ़ और कापू क्षेत्र में बारिश के दिनों में तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली गिरने की घटना सामने आती रही हैं और इसकी चपेट में अक्सर जंगल गए ग्रामीण ही आते हैं। बीते दिनों 18 अगस्त को धरमजयगढ़ के दुर्गापुर में एक नाबालिग बालिका के अलावा लक्ष्मीपुर गांव में घर के बाहर बैठी एक महिला की मौत हो चुकी है। साथ ही साथ दो बच्चे बिजली से झुलस गए थे।

Raigarh News: A woman died after being struck by lightning, the woman had gone to graze goats in the forest















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here