Raigarh News: तेज रफ्तार पिकअप ने दो मजदूरों को कुचला…एक ने मौके पर तो दूसरे ने रास्ते में दम तोड़ा

0
451

रायगढ़ टॉप न्यूज 1 अप्रैल 2024। रायगढ़ जिले की लैलूंगा थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप की ठोकर से बाईक सवार दो युवकों की मौत हो गई। इस दुर्घटना के बाद आरोपी चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही लैलूंगा पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह तकरीबन 9 बजे लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रूडुकेला पुल के पास एक तेज रफ्तार पिकअप क्रमांक सीजी 15 एसी 5321 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक सवार दो युवकों को जोरदार ठोकर मार दी। पिकअप की टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटना स्थल पर ही एक युवक घनश्याम पैंकरा 36 साल निवासी डोर्रोबीजा की मौत हो गई वहीं गंभीर रूप से घायल युवक लक्ष्मण पैकरा 40 साल को रायगढ़ मेडिकल कालेज लाया जा रहा था जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो जाने की जानकारी मिली है।
लैलूंगा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक लैलूंगा क्षेत्र में ही स्थित किसी आयल मिल में काम करते थे रोजाना की भांति सोमवार की सुबह 9 बजे दोनों मोटर सायकल में सवार होकर अपने काम में जा रहे थे इसी दौरान सामने की तरफ से आ रहे पिकअप चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें अपनी चपेट में ले लिया और यह घटना घटित हो गई। इस घटना में मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई और दूसरे को गंभीर चोट लगने की वजह से रायगढ़ मेडिकल कालेज भेजा गया है।
घटना के बाद से आरोपी पिकअप चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया है। लैलूंगा पुलिस ने आरोपी वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी पतासाजी में जुट गई है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here