Raigarh News: रायगढ़ में तेज रफ्तार ट्रेलर ने युवक को कुचला, मौत, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

0
146

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में काम करके घर लौट रहे युवक को अज्ञात ट्रेलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पीछे से कुचलकर मौत के घाट उतार कर फरार हो गया। परिजनों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

 











इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम रूडूकेला निवासी घुराउ राम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसका नाती मनोज कुमार भगत जो कि लैलूंगा के स्थित नीरज प्रोविजन में मजदूरी का काम करता है। घुराउ राम ने बताया कि रोजाना की भांति कल भी वह अपने काम पर गया हुआ था जहां से शाम के समय उसका नाती अपनी मोटर सायकल टीवीएस सुपर एक्सल क्रमांक सीजी 13 एएन 4575 से घर लौट रहा था।

मनोज कुमार भगत शाम करीब साढ़े 7 बजे जब रूडूकेला क्रेशर के पास पहुंचा ही था कि लैलूंगा से कोतबा की तरफ जा रही अज्ञात ट्रेलर के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पीछे से जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे मनोज भगत के सिर के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगने की वजह से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। बहरहाल परिजनों की रिपोर्ट के बाद लैलूंगा पुलिस ने अज्ञात ट्रेलर चालक के खिलाफ धारा 106(1) के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here