Raigarh दिव्य शक्ति की पहलः 60 प्लस महिलाओं के लिए एक शाम घर के मुखिया के नाम कार्यक्रम 22 को  

0
248
होली के रंगारंग कार्यक्रम में झूमेंगी महिलाएं, अग्रोहा भवन में होगा कार्यक्रम
रायगढ़।  रायगढ़ में ख्याति प्राप्त समाजसेवी संस्था दिव्य शक्ति अपनी अनुठी पहल के लिए जाना जाता है इस बार दिव्य शक्ति 60 प्लस महिलाओं को एक साथ जोड़ने और उनको घर से बाहर लाकर खुशी के कुछ पल बिताने के लिए  एक शाम घर के मुखिया के नाम  होली का रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन करने जा  रही है।
 दिव्य शक्ति  प्रमुख कविता बेरिवाल ने बताया कि आज के दौर में युवा वर्ग के लिए कई तरह के कार्यक्रम होते रहते हैं चाहे वह किटी पार्टी हो, या फिर घुमना फिरना, पिक्चर देखना सब रहता है लेकिन  60 प्लस महिलाएं घर के अंदर ही रहती हैं उनका कहीं आना जाना नहीं होता इसी को देखते हुए  दिव्य शक्ति संस्था ने एक नई पहल करते हुए उनके लिए एक शाम घर के मुखिया के नाम  पर 22 मार्च को दोपहर 3.30 बजे अग्रोहा भवन गौरी शंकर मंदिर रोड़ में एक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है।
इससे पहले भी तीन साल पहले दिव्य शक्ति द्वारा यह कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें बड़ी संख्या में 60 प्लस महिलाएं शामिल हुए थे कार्यक्रम में उनके खुशियों का ठिकाना नहीं था। यही खुशी फिर से उनको देने के लिए यह आयोजन किया जा रहा है इस आयोजन में महिलाओं के लिए नाचना गाना अपनी खुशियाँ शेयर करना मनभावन गेम्स और उपहारों की बौछार, साथ ही लज़ीज़ व्यंजन की भी व्यवस्था रहेगी














LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here