Raigarh : बबीता लेंध्रा की मानवीय संवेदना सेवा भाव से मुग्ध हुई दिव्यांग संस्था

0
57

बाथरूम निर्माण पचास हजार की सहयोग राशि भेंट

रायगढ़ टॉप न्यूज 18 सितंबर 2023।  शहर की सुप्रसिद्ध सामाजिक व धार्मिक संस्था श्याम सखी की सभी सदस्याएं। संयोजिका श्रीमती बबीता लेंध्रा के विशेष मार्गदर्शन में हमेशा धार्मिक व सामाजिक जन सेवा के कार्य में विगत एक दशक से अनवरत अपनी सेवाएं देते आ रही हैं। जिससे समाज के हर वर्ग के लोगों का हित भी होता है। सदस्यों ने विगत दिवस अपनी सेवा कार्य के अंतर्गत कोसमनारा स्थित श्री श्याम दिव्यांग संस्था में जाकर जनसेवा के कार्य किए व उस संस्था के दिव्यांग बच्चों के साथ स्नेह से मिलकर उन्हें जरुरत की चीजें भी दिए। जिससे वे बच्चे अत्यंत ही हर्षित हुए।











संस्था को पचास हजार का सहयोग 

संयोजिका बबीता लेंध्रा ने श्री श्याम दिव्यांग संस्था में रहने वाले बच्चों की बाथरुम समस्या को देखते हुए मानवीय संवेदना व सेवा भाव का परिचय देते हुए संस्था को पचास हजार रुपए की सहयोग राशि दीं। ताकि किसी को बाथरूम की समस्या का सामना ना करना पड़े। वहीं श्री श्याम दिव्यांग संस्था के सदस्यों ने श्रीमती लेंध्रा व सभी सदस्यों को इस नेक पहल के लिए हृदय से धन्यवाद दिए साथ ही बच्चे भी प्रफुल्लित हुए।

इनका रहा योगदान 

एक दिवसीय इस कार्यक्रम को सफल बनाने में श्याम सखी संस्था की संयोजिका श्रीमती बबीता लेंध्रा, अंजना भालोटिया, राधा गुप्ता, संगीता बंसल, किरण अग्रवाल, कीर्ति सांवडिया सहित सभी श्याम सखियों का सराहनीय योगदान रहा।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here