Raigarh: रायगढ़ में दृष्टि बाधित दिव्यांगों के क्रिकेट मैच का पहली बार होगा आयोजन

0
34

रायगढ़। मारवाड़ी पंचायती धर्मशाला एवं दृष्टिबाधित विकास संघ छत्तीसगढ़ के संयुक्त तत्वाधान में रायगढ़ के इतिहास में पहली बार दृष्टिहीनों का क्रिकेट मैच दिनांक 27 अक्टूबर 2024 को मेन स्टेडियम बोईरदादर रोड रायगढ़ में आयोजित होगा । इस अभ्यास क्रिकेट मैच में छत्तीसगढ़ के दृष्टिबाधित दिव्यांग भाग लेंगे ।

नेशनल स्तर का नागेश ट्रॉफी 9 नवंबर को खड़गपुर में आयोजित होगा जिसके लिए छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों का चयन रायगढ़ में आयोजित अभ्यास क्रिकेट में से होगा। खिलाड़ियों के लिए आवास एवं भोजन की व्यवस्था मारवाड़ी पंचायती धर्मशाला की ओर से किया गया है । छत्तीसगढ़ क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सुश्री ईशा सोनकर ने छत्तीसगढ़ की ओर से निम्न खिलाड़ियों की सूची जारी की हैं जिसमें आशीष जांगड़े ,मुर्तुजा अली, संदीप कंवर ,विजेंद्र देशमुख, पवन मरकाम ,दुष्यंत कुमार साहू ,देवेंद्र कुमार,प्रदीप राजपूत, श्रीकांत पांडे ,अजय ओग्रे ,अवधेश कुमार देवांगन हामिद राजा ,विमल साय, रूपेश नेताम,ललित निषाद , प्रीतम टंडन ,चंद्रभूषण , मोहित कुमार , आशुतोष द्विवेदी, तरुण वीके, रोशन धृतराष्ट्र निराला ,राजा,फकीर खेलेंगे ।













कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मारवाड़ी पंचायती धर्मशाला एवं दृष्टि बाधित विकास संघ छत्तीसगढ़ के अलावा गोपाल अग्रवाल,नरेश अग्रवाल(अमलडीहा), बीना चौथिया ,राजेंद्र कुमार बेहरा(सचिव) वा छत्तीसगढ़ क्रिकेट बोर्ड के सभी सदस्य जुटे हुए हैं ।

दर्शकगणों से अनुरोध किया जाता है कि उक्त टूर्नामेंट को सफल बनाने एव उत्साहवर्धन के लिए अधिक से अधिक संख्या में मैच का आनन्द उठाने स्टेडियम पहुंचे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here