Raigarh : कल से शहर की फिजा में बहेगी भागवतीय सुमधुर बयार

0
38

रायगढ़ टॉप न्यूज 16 सितंबर 2023। भाद्रपद महीना के पावन अवसर पर श्रद्धालु पितृपक्ष प्रारंभ होने के पूर्व अपने पितरों के मोक्ष कल्याण व उनकी आत्मा की शांति के लिए श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन करते हैं। धार्मिक इसी परंपरा का निर्वहन करते हुए शहर के प्रतिष्ठित ढ़ाणेवाल गर्ग परिवार के श्रद्धालुओं द्वारा आज 17 सितंबर से 23 सितंबर तक पितृमोक्षार्थ व गया श्राद्ध धार्मिक कार्यक्रम के अन्तर्गत सात दिवसीय पावन संगीतमयी श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है।

नंद बाग में होगा आयोजन – –











गर्ग परिवार के श्रद्धालुओं ने बताया कि यह पावन श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ का आयोजन 17 से 23 सितंबर तक शहर के कोतरा रोड स्थित नंद बाग, फटाका गोदाम के पास किया जा रहा है। कथा का आरंभ प्रतिदिन शाम 3 से 7 बजे तक मधुर भजन संगीत के साथ किया जाएगा।

दिव्य प्रवचनों से मुग्ध करेंगे शास्त्री महाराज – 

नंद बाग में आयोजित सात दिवसीय संगीतमयी श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ आयोजन में वृंदावन धाम से पधारे देश के सुप्रसिद्ध कथा वाचक भागवत भूषण आचार्य ताराचंद शास्त्रीय महाराज व्यासपीठ पर विराजित होंगे और अपने दिव्य प्रवचनों से कथा स्थल में उपस्थित भगवान श्रीहरि के सभी भक्तों को अमृतमयी कथा का रसपान कराएंगे।वहीं इस भव्य धार्मिक आयोजन को भव्यता देने में ढ़ाणेवाल गर्ग परिवार महेंद्रगढ़, दौंगडा, ढाणाखुर्द, हॉसी (हरियाणा) रायगढ़, रायपुर, बिलासपुर, कोरबा के सभी श्रद्धालुगण जुटे हैं। इसी तरह गर्ग परिवार ने श्रद्धालुओं से कथा रसपान करने का विनम्र निवेदन किया है ताकि पुण्य की प्राप्ति हो।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here