Raigarh : श्री श्याम मंदिर में 71 सवामणी प्रसाद भोग लगाकर भक्तों में होगा वितरण

0
32

रायगढ़ टॉप न्यूज 5 सितंबर 2023। श्री श्याम सखी मंडल द्वारा पिछले 10 वर्षों से लगातार रायगढ़ के ख्यातिलब्ध, प्रसिद्ध व ऐतिहासिक जन्माष्टमी पर्व पर श्री श्याम मंदिर में 71 सवामणी खिचड़ी प्रसाद भोग लगाकर भक्तों में निःशुल्क वितरण किया जा रहा है। इस वर्ष भी इसका शुभारंभ 06 सितंबर बुधवार को प्रातः 11 बजे भोग लगाने के बाद शुरू किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी मेला पर श्याम मंदिर परिसर में श्रीश्याम सखी मंडल द्वारा मेला देखने पहुंचे श्रद्धालुओं को खिचड़ी प्रसाद का वितरण किया जाता है। नगर की ख्याति प्राप्त संस्था श्री श्याम सखी मंडल के तत्वाधान में जन्माष्टमी के पावन अवसर पर श्री श्याम मंदिर के पीछे श्री श्याम सखी मंडल द्वारा 71 सवामणी खिचड़ी प्रसाद 6 एवं 7 सितंबर को भक्तों के बीच में वितरण किया जा रहा है। श्रीश्याम सखी मंडल विगत 10 वर्षों से जन्माष्टमी मेले पर श्याम सखी मण्डल के सदस्यों द्वारा रायगढ़ के आसपास के ग्रामीण क्षेत्र से आए सभी भक्तों के लिए खिचड़ी प्रसाद का वितरण करते आ रहे हैं।











हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी भगवान श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व के शुभ अवसर पर श्रीश्याम सखी मंडल द्वारा श्याम मंदिर में 71 सवामणी प्रसाद भोग लगाकर, भक्तों में वितरण किया जाएगा। 6 एवं 7 सितंबर को सुबह 11 बजे से लेकर रात्रि 12 बजे तक प्रसाद वितरण होगा। श्रीश्याम सखी मंडल से जुड़े सभी सदस्यों ने जन्माष्टमी पर्व के मेले को देखने आ रहे सभी भक्तों से अपील की है कि प्रसादी कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में प्रसाद ग्रहण कर पुण्य के भागी बने।