खरसिया के पास दर्दनाक हादसा पति-पत्नी की मौके पर मौत, दो बच्चे घायल

0
26

रायगढ़ टॉप न्यूज़ 28 मई। खरसिया विधानसभा क्षेत्र के अंर्तगत आने वाले ग्राम रानीसागर में शनिवार की रात हुए सड़क दुर्घटना में पति पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा उनया गया है जहां उनका उपचार जारी है। घटना की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।











इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम रायगढ़ जिले के खरसिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम रानीसागर के पास सड़क दुर्घटना की घटना में बाइक सवार पुसौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम जतरी निवासी तोरेश पटेल 30 साल उसकी पत्नी बिना पटेल 28 साल निवासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं इस दुर्घटना में दो अन्य वेदांसी पिता तोरेश डेढ़ साल, श्रेयांश पटेल 6 साल की घायल होने की जानकारी मिल रही है।

सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही खरसिया पुलिस टीम घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच में जुटते हुए दोनों मृतको के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए दोनों घायलों को उचित उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दोनों को उपचार जारी है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here