Kharsia News शिक्षक दिवस समारोह : मंत्री उमेश पटेल की अगुवाई एवं संरक्षण में सेवानिवृत्त शिक्षकों का किया जाएगा सम्मान

0
25

मदनपुर कांग्रेस कार्यालय में होगा सेवानिवृत्त शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन

रायगढ़/खरसिया, 4 सितंबर 2023। शिक्षक दिवस पर खरसिया विधानसभा क्षेत्र में विकासखण्ड के समस्त सेवानिवृत शिक्षकों का विशेष सम्मान समारोह आयोजित किया गया है। जिसमें छत्तीसगढ़ शासन के केबिनेट मंत्री उमेश पटेल की अगुवाई एवं संरक्षण में कांग्रेस कार्यालय मदनपुर में सेवानिवृत्त शिक्षकों का सम्मान किया जाएगा।











विदित हो कि शहीद नंदकुमार पटेल द्वारा अपने विधानसभा के समस्त सेवानिवृत शिक्षकों को विशेष रूप से सम्मानित करने की परम्परा की शुरूआत की गई थी, जिसे उन्होंने जीवन पर्यंत निर्वहन किया। उनके शहादत के पश्चात उनके सुपुत्र मंत्री उमेश पटेल की अगुवाई में सेवानिवृत शिक्षकों का सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। सेवानिवृत शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन 05 सितम्बर मंगलवार को मदनपुर कांग्रेस कार्यालय के पास शाम 04 बजे होगा।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा अपने संबंधित विकासखण्ड में समस्त सेवानिवृत शिक्षकों को अपनी उपस्थिति देने हेतु आग्रह किया गया है। सेवानिवृत शिक्षकों को व्यक्तिगत रूप से भी आमंत्रण भेजा गया है फिर भी जिन्हें किन्ही कारणों से आमंत्रण न मिल पाया हो वे शिक्षक अपने विकासखण्ड के निर्धारित स्थलों में उपस्थित होने का कष्ट करेंगे।