Jashpur News: पहाड़ी कोरवा परिवार ने कर ली सामूहिक आत्महत्या…पति पत्नी और 2 बच्चे फांसी के फंदे पर झूल गए…जांच में जुटी पुलिस…

0
29

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सम्हार बहार में एक पहाड़ी कोरवा परिवार ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर एक साथ जान दे दी। इस घटना के बाद से पूरे गांव में सनसनी मच गई, घटना की सूचना मिलते ही मौके के लिए पुलिस टीम पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सम्हार बहार में रविवार की सुबह झूमरा डूमर बस्ती के पहाड़ी कोरवा परिवार के 4 सदस्यो की फांसी पर लटकती लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। और देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। घटना को सूचना मिलते ही बगीचा थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।











बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के 4 लोगो के फाँसी लगाकर आत्महत्या करने वालो में पति-पत्नी और उनके 2 बच्चे हैं। मृतक पहाड़ी कोरवा समुदाय के हैं और इन्होंने फांसी लगाकर जान क्यो दी इसका पता नही चल सका है। बहरहाल पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here