जशपुरः चराईडाँड़ बगीचा स्टेट हाइवे में भीषण हादसा, तेज रफ्तार बाईक पेड़ से टकराई

0
75

जशपुर. इन दिनों जशपुर जिले में रफ्तार का कहर जारी है।जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई है।बताया जा रहा है कि बाईक सवार युवक नारायणपुर की ओर से वापस अपने गांव सेंदरीमुंडा की ओर आ रहा था।जहां सड़क की सीमा में महुआ पेड़ से वह टकरा गया जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई।यहां लोक निर्माण विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिली जहां सड़क निर्माण के दौरान सड़क की सीमा से पेड़ को बिना हटवाए सड़क निर्माण का काम पूरा कर दिया गया।

घटना नारायणपुर थाना इलाके की है जहां सोमवार को साढ़े बारह बजे के आसपास की यह घटना बताई जा रही है।मृतक नीलेश सिंह पिता कमलेश्वर सिंह सेंदरीमुंडा ढोढ़ी लोंगरा का बताया जा रहा है।












राईडाँड़ व सेन्द्रीमुंडा के बीच चराईडाँड़ बगीचा स्टेट हाईवे पर यह भीषण हादसा हुआ है।ग्रामीणों ने बताया कि नारायणपुर की ओर गलत दिशा से जाती हुई अज्ञात चार पहिया वाहन को बचाते हुए बाईक सवार महुआ पेड़ जा टकराया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मौके पर नारायणपुर पुलिस पंहुच गई है वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।पुलिस शव पंचनामा व पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है।

सड़क की सीमा में लगे पेड़ से हादसा
उल्लेखनीय है कि चराईडाँड़ से बगीचा के बीच स्टेट हाईवे के दोनों ओर सड़क निर्माण के दौरान सड़क की सीमा पर लगे पेड़ों को नहीं हटाया गया है।जिसके कारण आए दिन हादसे होते रहते हैं।स्थानीय विभागीय लापरवाही के कारण सड़क की सीमा में लगे पेड़ों को बिना हटवाए सड़क निर्माण का काम पूरा कर लिया गया जिसके कारण लगातार दुर्घटनाएं हो रहीं हैं। जरुरत है इन पेड़ों को चिन्हित कर हटाने की जिससे भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं को रोका जा सके।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here