सुबह घर से निकला जांजगीर का आशीष सिंह अब तक नहीं लौटा…दोस्तों के साथ घूमने जाने की बात कहकर निकला था घर से

0
84

अंतिम बार रायगढ़ रेल्वे स्टेशन के सीसीटीवी में देखा गया…पुलिस तलाश में जुटी

रायगढ़ 4 अगस्त 2023। जांजगीर के दीप्ति विहार कॉलोनी के निवासी प्रोफेसर सिंह का 19 साल का बेटा 2 अगस्त की सुबह दोस्तों के साथ घूमने जाने की बात कहकर घर से निकला है, जो अब तक घर नहीं लौटा है। बेटे के घर नहीं लौटने से माता-पिता परेशान हो गए हैं। आशीष ने मोबाइल भी नहीं रखा है जिसके कारण उसे ढूंढने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पिछले 34 घंटे से आशीष से कोई संपर्क नहीं हुआ है। परिजनों ने हर संभावित जगहों पर पतासाजी की लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल पाया है। थक-हारकर परिजनों ने बेटे की गुमशुदगी की सूचना जांजगीर कोतवाली पुलिस को दी तो पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कर गुमशुदगी का इश्तिहार जारी कर दिया।













आज सुबह प्रोफेसर सिंह को पता चला कि आशीष ने चांपा से आर्टिगा कार रेंट पर लिया है और रायगढ़ के लिए रवाना हुआ था फिर क्या प्रोफेसर सिंह अपने कुछ मित्रों के साथ आशीष की खोजबीन में रायगढ़ आ पहुंचे। जहां उन्होंने रायगढ़ पुलिस अधीक्षक से मदद की गुहार लगाई तो उन्होंने हर संभव मदद की बात कहते हुए सीएसपी अभिनव उपाध्याय, कोतवाली प्रभारी शनिप रात्रे एवं सायबर सेल प्रभारी नंदकिशोर गौतम को आशीष को खोजने की जिम्मेदारी सौंपी जिसके बाद पुलिस की टीम रेलवे स्टेशन पहुंची जहां उन्होंने आरपीएफ टीआई श्री वर्मा के सहयोग से रेलवे स्टेशन का सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो आशीष टिकट काउंटर के पास दोपहर करीब 11:40 के आसपास देखा गया लेकिन वहां से यह पता नहीं चल पाया कि आशीष कहां गया है क्योंकि बीती रात भारी बारिश के कारण बिजली बंद थी। रेलवे स्टेशन तथा प्लेटफार्म की सभी सीसीटीवी बंद पड़ी थी। पुलिस ने परिजनों के साथ स्टेशन के बाहर लगे कुछ दुकानों के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने की कोशिश की लेकिन आशीष का कहीं पता नहीं चला। रायगढ़ पुलिस आशीष को ढूंढने के प्रयास में लगी हुई है।

आशीष के बारे में परिजनों ने बताया की वो बहुत सीधा लड़का है। कल उसका रिजल्ट निकला था जिसके बाद आशीष ने घर वालों को बिना बताएं
सुबह 9 से 10 बजे के बीच लाल रंग की स्कूटी से चाम्पा पहुँचा और चांपा से आर्टिगा कार किराये पर कर रायगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंचा जहां उसने कार के ड्राइवर को अपनी स्कूटी की चाबी दी और कहा कि मैं 2 दिन बाद आकर वापस ले लूंगा। उसके बाद आशीष घर नहीं लौटा। आशीष पावर चश्मा पहनता है और लाल रंग की टीशर्ट के साथ काला लोअर पहना हुआ है। पिता प्रोफेसर सिंह ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी को आशीष सिंह के बारे में कोई भी जानकारी मिले तो तत्काल उनके मोबाइल नंबर 9065554599 पर फोन कर उन्हें सूचित करें।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here