रायगढ़

Raigarh News: यूथ हॉस्टल रायगढ़ इकाई ने नववर्ष मे मकर संक्रांति पर ट्रेनिंग एवं ट्रेकिंग के साथ की अपनी पहली शुरुआत

रायगढ़ टॉप न्यूज 15 जनवरी 2024। 15 जनवरी, रायगढ़ की यूथ हॉस्टल इकाई द्वारा नववर्ष पर अपनी पहली शुरुआत करतें हुए मकर संक्रांति के दिन केलो डैम मे अपने सभी सदस्यों के साथ एक दिवसीय ट्रैंनिंग कम ट्रेकिंग का कार्यक्रम रखा गया

अपने-अपने समूहों से होता हुआ ये दल सीधे केलो डैम प्रातः 10 बजे पहुंच गया था । लगभग 24 परिवारों और उनके बच्चों समेत ये संख्या 76 सदस्यो की हो गयी थी !यूथ हॉस्टल की टीम ने सभी सदस्यो के लिए नाश्ते की व्यवस्था पहले से करा दी गई थी!
इसके उपरांत शुरुआत हुई मनोरंजन की जिसमे बड़े बुज़ुर्गो के अलावा बच्चों के लिए भी विभिन्न प्रकार के मनोरंजक खेल शामिल किये गए थे।
उसके पश्चात ट्रेकिंग का कार्यक्रम रखा गया, जिसमे सभी ने भाग लिया ! भोजनअवकाश के पश्चात सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट और खेल विजेताओं के लिए आकर्षक पुरस्कारों के वितरण का भी प्रावधान रखा गया था । विजेताओं और प्रतिभागियों को रायगढ़ इकाई के वर्तमान चेयरमैन  अजय जयसवाल, सेक्रेटरी  शैजू अब्राहम, पूर्व सेक्रेटरी  सुमन मंडल और पूर्व चेयरमैन श्री प्रशांत कुमार मिश्रा द्वारा प्रमाण-पत्र और उपहार प्रदान किये गए !इसी दौरान श्रीमती सुनीता अग्रवाल का जन्मदिन भी सदस्यो ने केक काटकर सभी के साथ मनाया ! विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं और एक्टिविटी में श्रीमती तनीमा धारा, मुनमुन चौधरी और नेहा अग्रवाल ने सफल बनाने मे अपना सराहनीय योगदान दिया इकाई के ट्रेजरार  सुबास पंडा, दीपक अग्रवाल, लक्ष्मण दुबे, जुल्फीकार अली,महेंद्र डनसेना और अश्विनी साहू ने कार्यक्रम को सफल बनाने मे अपनी विशेष भूमिका निभाई ! कार्यक्रम के अंत मे श्री जायसवाल ने स्वच्छ भारत और यूथ हॉस्टल एसोसिएशन के मुख्य धेय को ध्यान मे रखते हुए आस पास के सभी कचरों को एक जगह एकत्र करतें हुए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया । छत्तीसगढ़ राज्य के चेयरमैन श्री संदीप सेठ ने नव वर्ष के पहले सफल कार्यक्रम पर पूरी टीम और सभी विजीताओं को बधाई और शुभकामनायें प्रेषित की!उपरोक्ताशय की जानकारी वाईस-प्रेसिडेंट श्री प्रशांत कुमार मिश्रा ने दी ।

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button