Raigarh News: बच्चों से जुड़ी अश्लील वीडियो अपलोड करता था युवक, चाइल्ड पॉर्नोग्राफी के अपराध में लैलूंगा पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर

0
1

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 जनवरी। सोशल मीडिया के दौर में लगातार चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले सामने आ रहे हैं । गत दिनों पुलिस मुख्यालय नया रायपुर से थाना लैलूंगा को प्राप्त हुए साइबर टिप लाइन मामले की जांच में थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज द्वारा थाना क्षेत्र के युवक पिंटू चौहान निवासी ढोर्रोबीजा को बच्चों से संबंधित अवांछनीय विषयवस्तु मोबाइल के जरिए सोशल मीडिया में अपलोड करना पाए जाने पर आईटी एक्ट की धारा 67 (B) और पोक्सो एक्ट की धारा 14 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को आज गिरफ्तार कर ज्युडिसियल रिमांड प्राप्त करने न्यायालय पेश किया गया ।

ज्ञात हो कि इंटरनेट पर बच्चों से जुड़ी अश्लील फोटो/वीडियो अपलोड करने या देखने पर एनसीआरबी की शाखा संबंधित व्यक्ति पर कार्यवाही के लिए राज्य के पुलिस मुख्यालय को टीपलाइन प्रेषित किया जाता है । इसी क्रम में जिला मुख्यालय रायगढ़ स्थित साइबर सेल से थाना लैलूंगा को प्राप्त साइबर टीपलाइन की जांच विवेचना दौरान थाना प्रभारी लैलूंगा द्वारा घटना में प्रयुक्त हुए मोबाइल नंबर का सेवा प्रदत्त कंपनी से जानकारी कर आज सुबह मोबाइल धारक संदेही पिंटू चौहान को उसके गृहग्राम ढार्बोबीजा से हिरासत में लेकर थाना लाया गया, पूछताछ में आरोपित पिंटू चौहान द्वारा पिछले साल सितंबर माह में बच्चों से संबंधित एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड करना स्वीकार किया है । आरोपित पिंटू चौहान (उम्र 24 साल) निवासी ग्राम ढोर्रोबीजा थाना लैलूंगा जिला रायगढ़ को आईटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट के संगीन धाराओं में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड वास्ते सत्र न्यायालय घरघोड़ा के न्यायालय पेश किया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here