Raigarh News: भारत का संविधान विश्व के श्रेष्ठतम सविंधानो में एक : सुभाष पाण्डेय… बैकुण्ठपुर बावलीकुआ क्षेत्र में गणतंत्र दिवस समारोह उल्लास पूर्वक मनाया गया

0
1

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 जनवरी। नगर निगम के पूर्व सभापति वरिष्ठ पार्षद सुभाष पाण्डेय ने नगर बैकुण्ठपुर एवं बावलीकुंआ क्षेत्र के सामुदायिक भवन एवं आंगनबाड़ी केन्द्रों में 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजा रोहण किया एवं उपस्थित नागरिकों महिलाओं एवं बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि देश की आजादी में शहिदों एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का महत्वपूर्ण योगदान है। भारत का संविधान विश्च के श्रेष्ठ संविधानों में एक है।

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में गरीबों के कल्याण के लिए अनेक कार्यक्रम प्रारंभ किये गये, शौचालयों का निर्माण किया गया, जनधन योजना में खाते खोले गये, स्वास्थ्य योजना में आयुष्मान कार्ड एवं आवास योजना के अन्तर्गत प्रधानमंत्री आवास तथा प्रत्येक घर को जल जीवन मिशन के अन्तर्गत शुद्ध पेयजल व्यवस्था सुनिश्चत की गई। आज भारत पुनः विश्वगुरू विश्व के नेतृव करने के लिए तैयार खड़ा है।

 

उक्त अवसर पर वार्ड के पूर्व पार्षद ज्ञानू मोदी, आगंगबाड़ी की कार्यकर्ता मिनाक्षी सोनी, विमला साहू, सावित्री सिंह एवं मितानीन राधा यादव तथा नयन तारा सहित बड़ी संख्या में महिलाओं एवं बच्चों की उपस्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here