Raigarh News : सीनियर व जूनियर आनंद ने दर्शकों का जीता दिल, जादूगर आनंद का पहला शो रहा सफल, पहले दिन ही दर्शकों ने बड़ी संख्या में जादूगर आनंद की जादूगरी को देखा

0
1

रायगढ़। दिन मंगलवार को जबलपुर मध्यप्रदेश के सिविल लाइंस निवासी विश्व प्रसिद्ध जादूगर आनंद और उनके सुपुत्र जूनियर जादूगर आनंद याने आकाश अवस्थी सबसे पहले अपनी इंट्री छतरी और फूलों से दर्शकों का अपने पहले मैजिक से स्वागत करते है फिर अपने मैजिक के एक से बढ़कर एक मैजिक को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करते है और गोपी टाकीज का हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गुज उठ रहा था।

मछली पकड़ने वाली जाल को लोहा की पाइप में लगाकर अपने जादू से जूनियर जादूगर आकाश आनंद ने स्टेज में पंछियों की झड़ी लगा दी। तो दर्शक भी दांतो तले अंगुली दबाकर उनके जादू को देखते रह जाते दिखे। वही इनके बाद सीनियर प्रसिद्ध जादूगर आनंद की रंगबिरंगे चमकीले ड्रेस में शानदार इंट्री करते है और एक स्थानीय बच्ची को बुलाकर अपने सम्मोहन से उसको मूर्छित करके उसके गले मे सीधे तलवार डाल देते है दर्शक दीर्घा में बैठे उसके परिजन भी अचंभित हो जाते है फिर उसकी बच्ची को एक लकड़ी की पेटी पर सुलाकर उसे तीन तलवारों पर अपने जादू से जादूगर आनंद हवा में झूलते दिखा कर दर्शकों का दिल जीत लेते है। फिर तीनो तलवारों को हटा कर लड़की को अपने जादू से हवा में लहराते हुए दर्शकों को दिखाते है फिर लड़की को सम्मोहन से हटा कर नीचे उतारते है लड़की से पूछते है कि तुम साथ क्या हुआ तुम्हे कुछ पता है तुम अपनी सहेली से पूछना। इसके बाद जादूगर आनंद के इंद्रलोक का मायाजाल शुरू होता है। रायगढ। अपने जादू से लोगो को आम रायगढ वासियों को तालियां बजाने पर मजबूर करने वाले प्रसिद्ध जादूगर आनंद ने अपने पहले ही दिन के हाउसफुल शो में लोगो का जादूगरी से दिल जीत लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here