रायगढ़ टॉप न्यूज 10 जनवरी। रायगढ़ जिले की बेटी वंदना मिंज ने पूरे देश में रायगढ़ का मान बढ़ाया है। झुंझुनू राजस्थान में हुए आठवीं मिनी गोल्फ नेशनल चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ की महिला टीम ने प्रथम स्थान हासिल कर गोल्ड पर कब्जा किया है। इस टीम में रायगढ़ की रहने वाली मिनी गोल्फ की अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी वंदना मिंज भी शामिल थीं और उन्होंने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए नेशनल चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ को गोल्ड दिलाने में अहम योगदान दिया है।

 

वंदना के नेशनल चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें “वर्ल्ड मिनी गोल्फ चैंपियनशिप” के लिए उनका भारतीय टीम में चयन हुआ है। स्वीडन में आयोजित वर्ल्ड मिनी गोल्फ चैंपियनशिप में वंदना मिंज अपनी प्रतिभा दिखाने जा रही है। वंदना मिंज के माता-पिता रायगढ़ जिले के भूपदेवपुर कुशवाबहरी शाला में शिक्षक हैं। बेटी की सफलता पर माता-पिता भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। भारतीय टीम में वंदना के चयन के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

खुशी से उत्साहित वंदना ने अपनी सफलता के लिए माता सेलसा मिंज, पिता रोमानुस मिंज और मिनिगोल्फ एसोसिएशन ऑफ छत्तीसगढ़ के सचिव व कोच भूपेन्द्र प्रसाद के प्रति आभार व्यक्त किया। महिला टीम मैनेजर चैनकुमारी निषाद और संघ के सभी सदस्यों और मित्रों ने वंदना को बधाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here