Raigarh News दर्दनाक सड़क हादसा : एक मासूम सहित 3 की मौत…तीन गंभीर रूप से घायल

0
1

रायगढ़ टॉप न्यूज 5 जनवरी 2024।  ओडिसा रोड स्थित नेशनल हाईवे पर ग्राम मिडमिडा टोल प्लाजा के पास शुक्रवार की शाम दो बाईक के बीच सामने.सामने हुई टक्कर में एक मासूम बच्ची सहित तीन की मौत हो गई है वहीं तीन अन्य गंभीर बताये जा रहे हैं। उक्त घटना जूटमिल थाना क्षेत्र का है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम 6 से साढ़े 6 के बीच रायगढ़.ओडिसा मार्ग में ग्राम मिडमिडा के पास दो बाईक एचएफ डिलक्स क्रमांक सीजी 13 एटी 0616ए एवं स्पेंडर प्लसए सीजी 13 जी 0153 के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही एक मासूम के अलावा दो अन्य लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोगो को गंभीर चोट आई है।

 

अचानक घटी इस घटना के बाद मौके पर लोगो की भारी भीड़ जुट गई। जिससे कुछ देर तक इस मार्ग में वाहनों का परिचालन पूरी तरह ठप्प हो गया था और भीड के कारण चक्काजाम की स्थिति निर्मित होनें लगी थी। वहीं जूटमिल थाने की पुलिस टीम को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली वे तत्काल मौके पर पहुंचे इसी बीच सीएसपी अभिनव उपाध्याय व तीनों थानों के थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल पर लोगों की भीड को खाली कराते हुए मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजने के साथ.साथ घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करायाए जहां से उन्हें उपचार हेतु अपेक्स हास्पिटल मंे भर्ती कराये जाने की जानकारी मिली है।

बताया जा रहा है कि ओडिसा एनएच रोड में ग्राम झलमला में आज गहिरा मेला का लगा हुआ था। जिसके कारण भारी गहमा.गहमी तथा वाहनों की आवाजाही के कारण यह घटना घटित हुई है। शाम के समय दो बाईकों के बीच हुए इस जबरदस्त सड़क हादसे में जहां सुखदेव फोबिया 27 साल निवासी गढउमारिया तथा पांच वर्ष की बच्ची कुहू सिदार निवासी गढउमारिया सहित एक अन्य ग्रामीण की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मृतक सुखदेव फोबिया की पत्नी रीमा फोबिया 26 सालए खेमराज साव 14 साल तथा राॅकी उर्फ हरिकृष्ण पटेल निवासी कोतरलिया गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक कुहू सिदार एक अन्य मृतक सुखदेव फोबिया के साढू की बेटी थी। जो मेला देखने उन्हीं के साथ उनके ही बाईक पर वहां पहुंची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here