Raigarh News : गांधी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन कर वार्ड क्रमांक 03 रामभाटा में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा सम्पन्न हुई

0
1

रायगढ़ 30 जनवरी.  जिला कांग्रेस भवन में कांग्रेस के सभी पदाधिकारी, कार्यकारणी के सदस्य गण एकत्रित हुए जहां कार्यकर्ता गण उपस्थित हुए एवं विधायक महोदय प्रकाश नायक, महापौर माननीय जानकी अमृत काटजू की विशेष उपस्थिति में तथा अध्यक्ष माननीय अनिल शुक्ला जी के मार्ग दर्शन एवं दिशानिर्देशानुसार हमारे राष्ट्र पिता परम अद्वेय महात्मा गांधी जी का पुण्य तिथि जिला कांग्रेस भवन में शहीद दिवस के रूप में मनाया गया तथा उनके छाया चित्र पर सभी कांग्रेस जनों द्वारा श्रद्धा सुमन अर्पित कर गांधी जी के प्रतिमा में जाकर उनके प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया गया, अनिल शुक्ला द्वारा गाँधीजी के देश प्रति उनके योग दान पर प्रकाश डाला गया।


ततपश्चात 11:00 बजे छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर 26 जनवरी से चल रहा हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा अभियान का चतुर्थ दिवस वार्ड क्र 3 रामभाटा चर्च के पास से प्रारंभ हुआ । जिसमें सभी कांग्रेस जनों की सहभागिता प्रशंसनीय रही ।आज वार्ड क्रमांक 3 में आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के दौरान विधायक प्रकाश नायक ने मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों से आमजनों व वार्डवासियों को अवगत कराया और इस पदयात्रा के दौरान ही कांग्रेस को नीतियों से प्रभावित होकर वार्ड की महिलाओं ने रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक जी के लोकप्रियता से प्रभावित होकर श्रीमती सरोजनी कर्ष एवम प्रेमलता बैरागी सहित अन्य वरिष्ठ नागरिकों ने कांग्रेस प्रवेश किया जिन्हे विधायक महोदय ने कांग्रेसी गमछा पहनाकर कांग्रेस प्रवेश कराया। प्रकाश नायक ने लोगों को बताया कि इस अभियान के तहत हम प्रदेश सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। साथ ही केंद्र सरकार की विफलताओं के बारे में आप सभी को बताया जा रहा है। इन 8 सालों में केंद्र की भाजपा सरकार लगभग हर मोर्चे पर विफल रही है। छत्तीसगढ़ की सरकार ने 4 वर्षों में अपने काम का लोहा देश और प्रदेश में मनवा लिया है यहां के मॉडल की तारीफ अब पूरे विश्व मे होने लगी है प्रकाश नायक ने कहा आगे हम और भी अच्छे और रचनात्मक कार्यों का सृजन करेंगे ।


वहीं जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शुक्ला ने कहा कि ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान के दौरान राहुल गांधी के संदेश को जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है। कांग्रेस दिलों को जोड़ने की राजनीति करती है ना कि जाति और धर्म के नाम की। इस यात्रा के दौरान कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट होने का संदेश भी दिया गया है ताकि हम सब मिलकर अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को जोड़ने का काम कर सके।

आज इन कार्यक्रम में दीपक पांडेय पूर्व अध्यक्ष शहर,महापौर जानकी काट्जू, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षद्वय विकास ठेठवार व मदन महन्त प्रभारी महामंत्री शहर कांग्रेस शाखा यादव,अरुण गुप्ता, उपेन्द्र सिंह, नारायण घोरे,वसीम खान,प्रदीप विजय चंद्र टोप्पो,दयाराम ध्रुवे,संजय सिंह चौहान,राहुल गुप्ता,संजय चौहान,सत्यप्रकाश शर्मा,सैय्यद इम्तियाज,रंजना कमल पटेल,अनुज कुमार बघेल,शकील अहमद,वकील अहमद,संतोष कुमार,सुरेश कुमार खलखो,अलेक्जेंडर टोप्पो,श्याम काटजू, सोनू पुरोहित,विशाल वर्मा,लक्ष्मण महिलाने,अन्नू यादव,राजू बोहिदार,गौतम प्रसाद महापात्र,विकास कुमार बोहिदार ,गणेश घोरे,संतोष ढीमर,विजया अजगले,पदमा चौहाम,बिनु बेगम,श्यामा सिंह,विमला यादव,लता खूंटे,प्रेमलता ,सरोजनी, सत्यभामा,यशोदा कश्यप,अरुणा मेश्राम,सुषमा कुजूर,सलेश्टिना केरकेट्टा,रोहित महन्त सहित अन्य कई कांग्रेस जन उपस्थित थे। उक्ताशय की जानकारी कांग्रेस प्रवक़्ता विनोद कपूर ने दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here