रायगढ़ टॉप न्यूज 27 जनवरी। विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी गणतंत्र दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ एम.एस.पी. स्टील एवं पावर लिमिटेड जामगांव के प्रांगण में मनाया गया। इस अवसर पर कम्पनी के चीफ आपरेटिंग आफिसर श्री बी. के सिंह ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण, परेड का निरीक्षण व ध्वाजारोहण किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री बीके सिंह व अध्यक्ष श्री वीर सेन सिंह का स्वागत पुष्प गुच्छ देकर किया गया।

 

इस अवसर पर एच. आर. प्रमुख श्री मनीष कुमार बक्शी ने अपने स्वागत भाषण में कम्पनी के सुचारू रूप से संचालन करने के लिए सभी कर्मचारियों एव प्रबन्ध का आभार प्रकट किया। डाॅ. संजय सिंह परिहार ने मंच का संचालन करते हुए अपने भाषण में संविधान के बारे में उपस्थित कर्मचारियों को बताया। मुख्य अतिथि श्री बीके सिंह ने अपने भाषण में स्वाधीनता सेनानियों और अमर शहीदों को नमन करते हुए लोकतंत्र में संविधान के महत्व पर जोर दिया , तदोपरांत संयंत्र की उपलब्धियों तथा विस्तार के बारे में विस्तृत रूप से अपने भाषण में रखे और नये नये तकनीकी का उपयोग कर उत्पादकता बढ़ाने व उत्पादन लागत को कम करने की सलाह देते हुए पर्यावरण के प्रति कम्पनी के दायित्व, कम्पनी के बुनियादी मुल्य तथा विजन 2030 की लक्ष्य को हासिल करने के लिए सभी को सलाह दी और सभी विभागों को उनकी विशिष्ट उपलब्धियो के लिये धन्यवाद दिया।

 

पर्यावरण की रक्षा व कर्मचारियों की सुरक्षा हम सबका प्रथम दायित्व है इस पर जोर दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री वीर सेन सिंह ने की व अपने उद्बोधन में कम्पनी के सभी कर्मचारियों को बधाई देते हुए उनके प्रयासों की सराहना की तथा सुरक्षित कार्य कार्यप्रणाली एवं सुरक्षा के उपर जोर दिया तथा कार्यक्रम में कम्पनी के सभी वरिष्ठ विभाग प्रमख तथा विभागाध्यक्ष उपस्थित थे।

 

इस अवसर पर कम्पनी में कार्यरत कर्मचारियोन को पुरूस्कृत किया गया जिसमें 10 वर्षो की सेवा, लगातार उत्कृष्ट प्रदर्शन, सुझाव, ट्रेनिंग, आदि। इस अवसर पर सह उद्योग इण्डोब्स लिमिटेड में भी ध्वजारोहण का कार्य कार्यक्रम किया गया। कार्य क्रम को सफल बनाने के लिए उप महाप्रबंधक मानव संसाधन श्री प्रवीण चौबे के द्वारा।सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में मानव संसाधन प्रशासनिक, पर्यावरण एव सुरक्षा विभाग का सराहनीय सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here