रायगढ़ टॉप न्यूज 11 जनवरी 2024। शहर की इनरव्हील ऑफ़ रायगढ़ सिटी की अध्यक्ष उर्मिला मोदी के विशेष मार्गदर्शन में क्लब के सभी सदस्यों ने नव वर्ष व इनरव्हील डे की खुशी में जिंदगी के पल को बेहद खुशनुमा व यादगार बनाने के विशेष प्रयोजन से विगत दिवस क्लब के लिए एक शानदार पिकनिक का आयोजन किया। जो हर किसी के लिए पूर्णता सफल और बहुत ही खुशनुमा व यादगार बन गया।

चुनचुना में मनभावन आयोजन – –

अध्यक्ष उर्मिला मोदी ने बताया कि हम क्लब के सभी सदस्यगण आरके नर्सरी चुनचुना पिकनिक के लिए गए ।इस कार्यक्रम की चेयरमैन सरोज अग्रवाल रहीं। पिकनिक के लिए सुबह 11:00 बजे रवाना हुए और शाम फुल मस्ती के साथ शाम 6बजे वापस आए। वहीं क्लब के 20 मेंबर्स गए थे व कुदरत की हसीन वादियों में पिकनिक का भरपूर आनंद लिया। सरोज द्वारा बहुत ही मस्ती के साथ गेम का आयोजन किया गया लंच ,हाईटी , हाउसी और ताजे फलों का सभी ने खूब लुत्फ उठाया व इस यादगार पिकनिक से सभी का मन अत्यधिक प्रफुल्लित हो गया व सभी के लिए अविस्मरणीय पल गया।

जीवन में जरुरी है आनंद – –

अध्यक्ष उर्मिला मोदी ने का कहना है कि यूँ तो हम क्लब के माध्यम से विविध जनहित के कार्यक्रमों को हमेशा से तरजीह देते आ रहे हैं। जिससे समाज के हर वर्ग के लोग लाभान्वित होते आ रहे हैं। वहीं इस बार हमने खास अपने क्लब के सदस्यों के साथ बेहद पारिवारिक व खुशनुमा माहौल में निजी तौर पर नव वर्ष की खुशी में स्वस्थ मनोरंजन के उद्देश्य से पिकनिक का कार्यक्रम किए जिसे सभी सदस्यों ने मिलकर भव्यता दी व खूब आनंद लिए। जिंदगी के व्यस्ततम पलों में खुद को व अपनों के साथ खुशी शेयर करना निहायत ही जरुरी है और यही मेरे ख्याल से जिंदगी को खूबसूरत ढंग से जीने की कला भी है।

इनका रहा योगदान – –

यादगार पिकनिक कार्यक्रम को सफल बनाने में अध्यक्ष उर्मिला मोदी, सचिव ज्योति अग्रवाल , सरोज अग्रवाल , अंजू टिंबरेवाल ,सरिता बट्टी मार, रेखा, श्वेता, सपना अग्रवाल ,बिंदिया मोदी, डॉक्टर सावित्री ,अनीता अग्रवाल, अनीता शर्मा ,वीना अग्रवाल ,सपना अग्रवाल, उमा अग्रवाल ,साधना अग्रवाल ,सोनल अग्रवाल ,राखी अग्रवाल, मधु अग्रवाल एवं रितु अग्रवाल व सभी सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here