रायगढ़

Raigarh News : शक्ति कलश के साथ गायत्री परिवार ने किया नगर भ्रमण… बैसपाली गौशाला में होगा 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ.. शांतिकुंज हरिद्वार से आएंगे डॉ. चिन्मया पांड्या

रायगढ़ टॉप न्यूज 19 जनवरी 2023। बैसपाली गौशाला में 3 फरवरी से 6 फरवरी तक होने वाले 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ के प्रचार प्रसार एवं समाज मे देवत्व के उदय और धरती को स्वर्ग बनाने के उद्देश्य को लेकर दोपहर 3 बजे गायत्री मंदिर हंडी चैक से शांति कुंज हरिद्वार से लाए हुए शक्ति कलश के साथ सैकड़ो श्रद्धालुओ ने मुख्य मार्गो में नगर भ्रमण किया।

गायत्री एवं गौ सेवा साधना संस्थान बैसपाली (नन्देली) में आगामी 03 से 06 फरवरी को होने वाली नवचेतना जागरण 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ की तैयारी युद्धस्तर पर की जा रही है।वही आयोजन के प्रचार प्रसार हेतु गायत्री मंदिर हंडी चैक रायगढ़ से शांति कुंज हरिद्वार से लाए हुए शक्ति कलश के साथ सैकड़ो श्रद्धालुओ ने मुख्य मार्गो में नगर भ्रमण कर यज्ञ में शामिल होने अपील किया। गायत्री परिवार के समस्त सदस्यों द्वारा द्वारा आगामी कार्यक्रम के योजनानुसार वृहद स्तर में आगंतुकों के सुविधाओ को देखते हुए निवास,भोजन,नित्यकर्म,योग,कीर्तन,साधना एवं यज्ञ कुंड का ब्यवस्था किया जा रहा है, गायत्री परिवार के सदस्यों का कहना है कि सेवा साधना शिक्षा स्वास्थ्य के उद्देश्य को लेकर गुरुजी और माताजी के बताए मार्ग हम पर सभी चल रहे है।


किरण श्रीवास्तव नारी जागरण उप जोन प्रभारी ने बताया कि कुलाधिपति डॉक्टर चिन्मया पांड्या के गरिमामयी उपस्थिति में 3 से 6 फरवरी तक होने वाले 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ के प्रचार प्रसार एवं समाज मे देवत्व के उदय और धरती को स्वर्ग बनाने के उद्देश्य को लेकर दोपहर 3 बजे गायत्री मंदिर हंडी चैक से शांति कुंज हरिद्वार से लाए हुए शक्ति कलश के साथ हम सभी गायत्री परिवार ने मुख्य मार्गो में नगर भ्रमण कर यज्ञ में शामिल होने आग्रह किया है।

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button