Raigarh News : कॉलेज छात्र की तालाब किनारे लाश बरामद, हत्या की आशंका, घरघोड़ा थाना क्षेत्र की घटना

0
1

रायगढ़ टॉप न्यूज 28 जनवरी। डॉ. भंवर सिंह पोर्ते कॉलेज में पीजीडीसीए डिप्लोमा कोर्स करने वाले एक छात्र की तालाब किनारे लाश मिलने का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है। यह प्रसंग घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है।

सूत्रों के मुताबिक ग्राम नवापाली-बरपाली में शुक्रवार दोपहर उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव के तालाब के पास मेड़ में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश पड़ी मिली। मृतदेह को देखने भीड़ लगी तो उसकी पहचान ग्राम बंगरसुता में रहने वाले रामलाल (23 वर्ष) के रूप में हुई। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि रामलाल अपने एक रिश्तेदार के घर में रहते हुए भंवर सिंह पोर्ते महाविद्यालय में पीजीडीएम डिप्लोमा कोर्स कर रहा था। शुक्रवार तडक़े लगभग 5 बजे रामलाल अपने रिश्तेदार के यहां से ऐसे निकला कि फिर वापस ही नहीं पहुंचा।

चूंकि, युवक के शव में कुछ जगह चोट के निशान है, इसलिए मामला संदिग्ध हो गया है। वहीं, रामलाल के परिजनों को आशंका है कि उसकी हत्या हुई है, इसलिए उन्होंने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग भी की। यही वजह है कि पोस्टमार्टम के बाद वर्दीधारी अब पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, घरघोड़ा पुलिस मर्ग कायम करते हुए कॉलेज छात्र की मौत की असलियत जानने के लिए जांच पड़ताल कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here