उत्कृष्ट निर्वाचक रजिस्टीकरण अधिकारी व निर्वाचन पर्यवेक्षक सहित मिले तीन पुरुस्कार

निर्वाचन में उत्कृष्ट कार्यों के लिए रायगढ़ की राज्य स्तर पर सराहना

रायगढ़, 25 जनवरी 2024/ 14 वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर विधानसभा निर्वाचन-2023 के सफलता पूर्वक संपन्न होने के पश्चात मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय ने पूरे प्रदेश में निर्वाचन के दौरान उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित किया। रायगढ़ जिले को तीन श्रेणियों में पुरुष्कृत होने का गौरव प्राप्त हुआ। कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल ने जिले की इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करते हुए सभी को शुभकामनाएं दी हैं।


मतदाता जागरूकता के लिए जिले भर में स्वीप गतिविधियों के समावेशी नवाचारों के लिए जिले के स्वीप नोडल सीईओ जिला पंचायत  जितेन्दर यादव को स्पेशल जूरी अवार्ड से सम्मानित किया गया। उन्हें यह पुरुस्कार रायपुर के इंदिरा गांधी कृषि महाविद्यालय, रायपुर के विवेकानंद सभागार में आयोजित समारोह में छत्तीसगढ़ लोक आयोग के प्रमुख लोकायुक्त न्यायमूर्ति श्री टी.पी.शर्मा द्वारा प्रदान किया गया।
एसडीएम खरसिया  रोहित सिंह को निर्वाचन दायित्वों के कुशलतापूर्वक निर्वहन के लिए बिलासपुर संभाग में सर्वोत्कृष्ट निर्वाचक रजिस्टीकरण अधिकारी के रूप में प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इसी के साथ श्री फकीर मोहन षड़ंगी को प्रदेश स्तर पर निर्वाचन पर्यवेक्षक श्रेणी के पुरुस्कार से सम्मानित हुए।
उल्लेखनीय है कि 25 जनवरी को 14 वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर रायपुर में आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में विभिन्न श्रेणियों में पुरुस्कार दिए गए। पूरे प्रदेश में निर्वाचन कार्यों के उत्कृष्ट संपादन पर 3 पुरुस्कार के साथ रायगढ़ जिला दूसरे स्थान पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here