Raigarh News : सूने मकान में युवक की जली लाश मिली, हत्या की आशंका,जूटमिल पुलिस जांच में जुटी, मृतक के दोनों भाईयों पर संदेह, हुए फरार

0
1

रायगढ़ टॉप न्यूज 29 जनवरी 2023। सोनूमुड़ा मोहल्ले में आज सुबह एक मकान में युवक की जली लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। घटना के बाद से मृतक युवक के दोनों भाई फरार हो गए हैं।

इस संबंध में मिली मुताबिक रविवार की सुबह जूटमिल थाना क्षेत्र के सोनुमुडा मोहल्ले में जितेश चौहान 42 साल की जली हुई लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक युवक सोनुमुडा का रहने वाला था लेकिन भाईयों के साथ हुए विवाद के बाद वह उनसे अलग होकर विनोबा नगर में रहता था। बताया जा रहा है कि मृतक युवक शनिवार की शाम अपने दो भाईयों रितेश और मुकेश चैहान के साथ देखा गया था। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीनों भाईयों में बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद उन्होंने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया होगा। घटना के बाद से मृतक के दोनों भाई फरार हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही जूटमिल थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवा दिया है।

इस संबंध में जूटमिल थाना प्रभारी कमल किशोर पटेल ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि जूटमिल क्षेत्र के सोनुमूडा में एक 35 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली है। प्रथम दृष्टया लग रहा था कि मामला आत्महत्या का है, परंतु घटना स्थल का निरीक्षण करने पर पता चला कि मृतक युवक के सिर पर ईट मारकर उसकी हत्या कर शव को घसीटा गया है। जिससे लगता है मामला हत्या का है वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया गया है और उनके दिशा निर्देश के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here