टेक्नोलॉजी

Nokia ने लॉन्च किए तीन नए फोन्स…मिलेगा 22 दिनों तक स्टैंड-बाय टाइम और बहुत कुछ 

नई दिल्ली। नोकिया ने अपने कई फोन्स को अपग्रेड किया है. ब्रांड ने Nokia 106 का 2023 मॉडल लॉन्च किया है. इसके साथ ही ब्रांड ने Nokia 105 और Nokia 110 को भी रिवील किया है. Nokia 106 में आपको वही फीचर्स मिलते हैं, जो Nokia 105 4G में मिलता है. हालांकि, कंपनी ने इसमें कुछ अपग्रेड भी जोड़े हैं.

Nokia 106 में म्यूजिक प्लेयर और स्नेक गेम मिलता है, जो Nokia 105 4G (2023) में नहीं था. ब्रांड का ये फोन दमदार फीचर्स और ड्यूरेबिलिटी के साथ आता है. आइए जानते हैं नोकिया के लेटेस्ट फोन्स की डिटेल्स.

नोकिया ने लॉन्च किए तीन नए फोन्स
फीचर फोन मार्केट में नोकिया के हैंडसेट का दबदबा हुआ करता था. स्मार्टफोन्स के आने के बाद फीचर्स फोन्स की चमक कम होती गई और इस रेस में नोकिया पिछड़ गई. हालांकि, ग्लोबल मार्केट में अभी भी बहुत से लोग फीचर फोन पसंद करते हैं. इनकी ड्यूरेबिलिटी और इनके किफायती होने की वजह से लोग इन फोन्स को काफी पसंद करते हैं.

Nokia 106 के फीचर्स की बात करें तो इसमें MP3 player, Snake गेम, फ्लैशलाइट, FM रेडियो और दूसरे ट्रेडिशनल फीचर्स मिलते हैं. कंपनी की मानें तो डिवाइस 22 दिनों के स्टैंड बाय टाइम और 12 घंटे की कॉलिंग टाइम के साथ आता है. फोन में माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी मिलता है.

इसे तीन कलर ऑप्शन- रेड, स्यान और ब्लैक में लॉन्च किया गया है. ब्रांड तीनों ने फोन्स- Nokia 106, Nokia 105 और Nokia 110 2G कनेक्टिविटी के साथ आते हैं. हालांकि, Nokia 110 का 4G वेरिएंट भी आता है.

नेटवर्क क्षमताओं के अतिरिक्त इस फोन में कोई अन्य अंतर नहीं है. नोकिया ने इन फोन्स की कीमत का ऐलान नहीं किया है. उम्मीद है कि कंपनी इन्हें अफोर्डेबल प्राइसिंग पर लॉन्च कर सकती है. कंपनी जल्द ही इन फोन्स का 4G वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है.

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button