रायगढ़

Jashpur News: दंतैल हाथी ने युवक को पटक-पटकर उतारा मौत के घाट…हाथी काफी देर तक रौंदता रहा युवक का शव…

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में लगातार हाथियों का आतंक जारी है। जिले में हाथियों का हमला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बीती रात एक दंतैल हाथी ने एक साइकिल सवार युवक को पटक-पटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद हाथी ने युवक के शव साथ घंटों तक हाथी खेलता रहा। यह मामला बागबहार थाना क्षेत्र का है।
मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम 32 वर्षीय बुधनाथ पैकरा, पिता धुर्बो पैकरा है। वह सराईटोला बघपारा का निवासी है। वह अपने रिश्तेदार के यह पेमला हर्राबाहर गया हुआ था। वह बीती रात को साइकल से रेडे जंगल होकर घर सरइटोला लौट रहा था। तभी अचानक रेडे जंगल के पास एक दंतैल हाथी से उसका सामना हो गया। पहले तो युवक साइकल छोड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन हाथी ने उसे दौड़ाकर साइकल सहित उठाकर पटक दिया। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि गुस्साए हाथी ने युवक के शव को काफी देर तक कभी उछालता तो कभी रौंदता रहा।

ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी तब हुई, जब वह रेडे जंगल में लड़की के लिए गए। पता चलने पर लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। वहीं इस घटना से परिजनों में शोक की लहर छा गई है। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम पहुंचकर आगे की कार्यवाही में जुटी है। बता दें कि जशपुर जिले में लगातार हाथियों का कहर जारी है। कई दिनों से पत्थलगांव वन परिक्षेत्र के कोतबा, चिकनिपानी, सरइटोला में हाथी विचरण कर फसलों और घरों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button