जशपुर।जशपुर जिले से एक शर्मनाक कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां पर एक हाई स्कूल की छात्रा ने अपने ही स्कूल की एक टीचर के विरुद्ध छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। स्कूल जांच के उपरांत मामले को सही पाया गया और आरोपी शिक्षक के ऊपर एफआईआर दर्ज किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूरी घटना बीते 15 जनवरी की है । जानकारी के मुताबिक कुनकुरी विकासखंड के घटमुण्डा स्थित हाईस्कूल की एक छात्रा ने स्कूल के व्याख्याता के पद पर कार्यरत राजीव अम्बस्ट के विरुद्ध छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। छात्रा द्वारा घटना के तुरंत बाद घटना की जानकारी स्कूल के प्राचार्य को दी गयी थी। प्राचार्य द्वारा जिला शिक्षा अधिकारी को घटना से अवगत कराए जाने पर जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा मामले की जांच के लिए जिला कार्यालय से एक टीम गठित की गई।

जाँच में घटना की पुष्टि के बाद गुरुवार को जाँच प्रतिवेदन के आधार पर कुनकुरी थाने में व्याख्याता राजीव अम्बस्ट के विरुद्ध धारा 354(क )509,एवं पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है ।

कुनकुरी थाना प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि इस मामले की विभागीय जाँच होने के बाद स्कूल के शिक्षकों के द्वारा मामला पंजीबद्ध कराया गया है। मामले की जाँच और विवेचना की जा रही है। आरोपी का बयान लिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here