रायगढ़

Raigarh News: पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के ओएसडी रह चुके अतुल शेटे के आवास पर आईटी की दबिश… रायगढ़ के बंगलापारा स्थित उनके पुराने निवास में चल रही जांच

सुबह 4 बजे से ही आईटी के अधिकारियों की टीम दस्तावेज खंगालने और पूछताछ में जुटी टीम

रायगढ़, 31 जनवरी। छत्तीसगढ़ के पूर्व खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत के सरगुजा स्थित निवास के साथ-साथ उनके कार्यालयों एवं सहयोगियों के घरों में एक साथ इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई की है। एक तरफ सरगुजा स्थित पूर्व मंत्री के निवास में छापामार कार्रवाई चल रही है, वहीं दूसरी तरफ उनके सहयोगियों के यहां एक साथ इनकम टैक्स विभाग की टीम ने बड़े पैमाने पर कार्रवाई करते हुए कई दस्तावेजों के साथ-साथ उनके अन्य ठिकानों में जांच शुरू कर दी है।

पूर्व खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम मंत्री अमरजीत भगत के ओएसडी रह चुके अतुल शेटे के रायगढ़ स्थित घर में भी इनकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची है। बताया जा रहा है कि रायगढ़ शहर के बंगलापारा स्थित उनके पुराने निवास स्थान में भी आयकर विभाग की टीम जांच कर रही है।

एक जानकारी के अनुसार अतुल शेटे मंत्री के बेहतर करीबी होनें के साथ-साथ कई सालों से उनके ओएसडी भी थे इतना ही नहीं अतुल शेटे रायगढ़ में बतौर तहसीलदार पदस्थ होने के साथ-साथ नवगठित सक्ती जिले में भी एसडीएम पद पर कार्य कर चुके हैं। समाचार लिखे जाने तक अमरजीत भगत व उनके सहयोगियों के साथ-साथ उनके ओएसडी अतुल शेटे के घर में आईटी की टीम बड़े पैमाने पर कार्रवाई कर रही है।

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button