इस बिजनेस में शिवराज पार्टनर और ज्योतिरादित्य नए शेयर होल्डर- पूर्व CM दिग्विजय

0
44

जबलपुर। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Former Madhya Pradesh CM Digvijay Singh) ने बड़ा बयान दिया है। दिग्विजय ने कहा कि- (MP government) मध्यप्रदेश सरकार, सरकार नहीं, निजी व्यवसाय (private business) चला रही है। इस बिजनेस में पार्टनरशिप शिवराज सिंह चौहान और नए शेयर होल्डर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)है। रेत का ठेका इनके पास, माइनिंग इनके पास है। पनागर से भाजपा विधायक (BJP MLA) इंदू तिवारी गरीबों को मिलने वाला पीडीएस अनाज की कालाबाजारी कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओ को प्रताड़ित किया जा रहा है। कांग्रेस (Congress) नेताओं को झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है।

कहा कि मैंने 10 साल सीएम रहते एक भी भाजपा कार्यकर्ता को परेशान नहीं किया। कटनी के इल्लीगल बेटिंग माफिया दुबई से जुड़ा हुआ है, इसमें कटनी पुलिस की क्या भूमिका है। आज की डेट में सीएम नाटक नौटंकी के आलावा कुछ नहीं है। 20 साल बहनों की याद नहीं आई, चुनाव आते ही भाजपा को बहनों की याद गई। चुनाव में बजरंग बली का इस्तेमाल मॉडल ऑफ कोड ऑफ कंडक्ट नहीं है। चुनाव आयोग बजरंग बली के नाम से वोट मांगने पर पीएम को नोटिस क्यों नहीं दे रहा है। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या सिर्फ कानून सोनिया गांधी पर लागू करने के लिए है?











जितनी उपेक्षा जबलपुर की हुई, कहीं की नहीं हुई। अजय विश्नोई भाजपा के साथ नहीं है, वो नाराज कार्यकर्ता हैं। आदिवासी बच्चों को जबरन हॉस्टल खाली कराया जा रहा है। किसानों की नहीं, केवल शिवराज की खेती 10 गुनी हुई है। शिवराज जब हमीदिया में पढ़ते थे आपके भोजन और कपड़े की व्यवस्था हम करते थे। इतना पैसा कहां से आया जवाब दे सीएम। कहा किपोस्टिंग के लिए सीएम हाउस से फोन जाता है। 10 साल में मैंने एक एसपी, कलेक्टर से पैसा नहीं लिया है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here