MP की सियासत: कांग्रेस की नारी सम्मान योजना के बहाने कमलनाथ पर नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना

0
49

भोपाल। विधानसभा चुनाव 2023 से पहले कांग्रेस ने “नारी सम्मान योजना” शुरू करने की घोषणा कर प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा दिया है। प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इसे कमलनाथ की ठग विद्या करार देते हुए कहा है कि कांग्रेस इस बार बहनों को ठगने की तैयारी में है। उन्होंने कमलनाथ से सवाल किया कि वह बताएं कि हिमाचल प्रदेश में यह योजना अब तक क्यों लागू नहीं की गई। 

जबकि वहां भी योजना लागू करने की घोषणा की थी। गृहमंत्री ने कहा कि अब यह ठगराज पार्ट 2 आज रिलीज करने वाले है। ठग नाथ जी मैं आपसे पूछना चाहता हूं, की कांग्रेस ने किसानों को ठगा, कन्याओ को ठगा, व्यापारियों को ठगा, नौजवानों को ठगा और अब बहनों के साथ फर्जीवाड़ा।गृहमंत्री ने कहा कि ऐसा कोई सगा नही जिसको इन्होंने ठगा नही। वहीं कमलनाथ के ट्रेलर वाले बयान पर बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की फ़िल्म तो बची ही नही, ट्रेलर तक ही मामला है। 15 महीने की फ़िल्म फ्लॉप हुई, पिट गए थे, आधे कलाकार ही छोड़ गए थे,आगे भी यही होगा। जनता विश्वास नही कर रही आप पर।











कमलनाथ आज लॉन्च करेंगे नारी सम्मान योजना

मंगलवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ नारी सम्मान योजना लॉन्च करने जा रहे हैं। प्रदेश के सभी 52 जिलों में एक साथ कांग्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसे विधिवत रिलीज़ करेगी। कांग्रेस का दावा है कि अगर उनकी सरकार बनी तो प्रदेश की 18 से लेकर 60 साल तक की हर महिला को 1500 रूपये प्रतिमाह दिए जाएंगे। वहीं गैस सिलेंडर  भी 500  रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। कांग्रेस की ये योजना मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ‘लाडली बहना योजना’ के प्रत्युत्तर में आई है जिसके तहत सरकार 10 जून से हर पात्र महिला को 1000 रुपये प्रति माह देने जा रही है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here