Paris Olympics 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीरज चोपड़ा से की बात, सिल्वर जीतने पर दी बधाई

0
157

Paris Olympics 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीरज चोपड़ा से फोन पर बात की. उन्होंने नीरज को पेरिस ओलंपिक्स 2024 में सिल्वर मेडल जीतने पर बधाई दी. भारतीय प्रधानमंत्री ने इसके अलावा नीरज चोपड़ा से उनकी इंजरी के बारे में जाना. साथ ही उनकी मां ने जिस तरह की खेल भावना दिखाया, पीएम मोदी ने उसकी जमकर सराहना की.

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर नीरज चोपड़ा को बधाई दी थी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- सिल्वर मेडल जीतने पर आपको बधाई. आप आने वाले अनगिनत एथलीटों को अपने सपनों को पूरा करने और हमारे देश को गौरवान्वित करने के लिए प्रेरित करते रहेंगे.











पीएम ने आगे लिखा कि नीरज चोपड़ा उत्कृष्टता के साक्षात उदाहरण हैं! उन्होंने बार-बार अपनी प्रतिभा दिखाई है. भारत को खुशी है कि वह एक बार फिर ओलंपिक में कामयाब रहे हैं. सिल्वर मेडल जीतने पर उन्हें बधाई.

 

बताते चलें कि पेरिस ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने फिर जलवा दिखाया. इस भारतीय एथलीट ने सिल्वर जीतकर भारत की झोली में चौथा मेडल डाला. वहीं, पाकिस्तान के अरशद नदीम ने गोल्ड मेडल अपने नाम किया. इसके बाद विक्की कौशल, आर माधवन और मलाइका अरोड़ा जैसे बॉलीवुड सितारों ने नीरज चोपड़ा को बधाई दी.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here