रायगढ़ टॉप न्यूज 5 जनवरी। कापू में लगातार दूसरे दिन हत्या का मामला सामने आया है। सड़क किनारे घर के सामने खड़े युवक को पहले आरोपी ने बोलेरो से टक्कर मारी, फिर झगड़े के बाद साथियों के साथ आकर पूरे परिवार पर हमला किया । हमले में गंभीर रूप से चोटिल बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।

मारपीट रविवार रात को की गई थी, अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग की मंगलवार शाम को मौत के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हत्या के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कापू थाना के बारबंद में अशोक और दीपक यादव ने थाने मे शिकायत दर्ज कराई।

बताया कि ये लोग गांव में घर के बाहर खड़े थे। तभी जगालमौहा गांव का राजेश नामक शख्स बोलेरो ड्राइव करता हुआ आया और इनकी बाइक को साइड से टक्कर मारता हुआ निकल गया। चोट बाइक सवारो को लगी लेकिन राजेश ने बोलेरो रोकी और हुज्जत और गाली गलौज कर चला गया।

लगभग आधा घंटे के बाद फिर अपने चार साथियों के साथ लौटा। ये लोग घर में घुस गए और सभी परिजन को पीटने लगे। घर में गणेशी यादव, परसुराम यादव और पवन को ज्यादा चोट लगी। गंभीर रूप से घायल 65 वर्षीय बुजुर्ग परसुराम की मंगलवार शाम को मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने राजेश समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here