मनोरंजन

  Honey Singh ने गर्लफ्रेंड टीनाके साथ सेलिब्रेट किया नया साल…रोमांटिक Video में लेडी लव के लिए गाया ‘मेरी जान’..

Honey Singh With Girl Friend Tina Thadani: रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) इन दिनों हर जगह गर्लफ्रेंड टीना थडानी (Tina Thadani) के साथ स्पॉट किए जाते हैं. हनी सिंह ने नए साल की शुरुआत भी गर्लफ्रेंड के साथ ही की और इस मौके पर अपने फैंस को विश करने के लिए उनके साथ एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया. उन्होंने इसे ‘लवर्स का सीजन’ कहा. वीडियो में यो यो हनी सिंह गर्लफ्रेंड के लिए ‘मेरी जान’ गाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि हनी सिंह ने पिछले साल अपने डायवोर्स के तीन महीने बाद टीना के साथ अपने रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट की थी.

हनी सिंह ने इंस्टा पर शेयर किया वीडियो
इंस्टाग्राम पर टीना के साथ वीडियो शेयर करते हुए हनी सिंह ने लिखा, “सभी लवर्स को नया साल मुबारक हो!! यह लवर्स का सीजन है न कि नफरत का मौसम #yoyo @tinathadani #yoyohoneysingh.” वीडियो में वह एक्सेसरी के तौर पर अपने नाम के लॉकेट के साथ ब्लैक टीशर्ट में कूल लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं टीना उनके पीछे जाती है और उनकी नोज पर एक किस भी करती है वहीं हनी सिंह गर्लफ्रेंड के लिए ‘मेरी जान खांदी मीठा पान’ गाते नजर आते हैं.

 

हनी सिंह के ‘पेरिस का ट्रिप’ में नजर आई थीं टीना
बता दें कि टीना हनी सिंह के नए गाने ‘पेरिस का ट्रिप’ में नजर आई थीं. पिछले साल दिसंबर में दिल्ली के एक इवेंट में हनी सिंह ने टीना को ‘गर्लफ्रेंड’ के रूप में इंट्रोड्यूस किया था. इसके कुछ दिनों बाद उन्होंने टीना के लिए एक रोमांटिक बर्थडे पोस्ट भी शेयर की थी. उनके साथ एक तस्वीर शेर करते हुए हनी सिंह ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो जाना @tinathadani,”

दिल्ली के इवेंट के दौरान गर्लफ्रेंड को कराया था इंट्रोड्यूस
हनी सिंह ने एक महीने पहले दिल्ली में एक इवेंट के दौरान टीना के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म किया था. पिछले साल सितंबर में शालिनी तलवार से तलाक के समय हनी ने 3.0 नाम से अपने नए एल्बम की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने कहा कि एल्बम का टाइटल टीना ने दिया था. टीना की ओर इशारा करते हुए, जो दर्शकों के बीच बैठी थी, उन्होंने दिसंबर में कहा था, “मेरी गर्लफ्रेंड बैठी है टीना, इसने मुझे ये नाम दिया है. इसने बोला कि तुम हनी 3.0 हो. इवेंट के दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले भी नजर आए थे.

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button