रायगढ़

कब तक जोखिम उठाकर स्कूली बच्चो और आम जन को राष्ट्रीय राजमार्ग 49 पर सड़क के बीचो बीच बने डिवाइडर पर कहीं भी कट न होने के कारण गलत साइड से अवागमन करते रहना होगा : अनुराग मित्तल

कलेक्टर और राष्ट्रीय राजमार्ग सब डिवीजन को भी अनुराग मित्तल ने पत्र सौंपकर स्थिति से अवगत कराया

रायगढ़ ! भारतीय जनता पार्टी व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनुराग मित्तल ने माननीय कलेक्टर महोदय और राष्ट्रीय राजमार्ग सब डिविजन को भी शहर के काशीराम चौक से जुड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग 49 जो कि ओडिसा की ओर जाता है इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क के बीचो बीच बने डिवाइडर पर कहीं भी कट न होने के कारण दुर्घटना की निरंतर संभावनाओ को देखते हुए पत्र सौंपकर स्थिति से अवगत कराया! अनुराग मित्तल ने कहा कब तक जोखिम उठाकर स्कूली बच्चो को और आम जन को राष्ट्रीय राजमार्ग 49 पर सड़क के बीचो बीच बने डिवाइडर पर कहीं भी कोई भी कट न होने के कारण गलत साइड से अवागमन करते रहना होगा !

इस राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा एक मार्ग संस्कार स्कूल की ओर जाता है वहीं दूसरा मार्ग पुसोर की ओर निकलता है ! कांशीराम चौक से कुछ किलोमीटर के अंदर इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल, केंद्रीय भंडारण निगम, पेट्रोल पंप आदि स्थित है! अनुराग ने कहा सड़क के बीचो बीच बने डिवाइडर पर कहीं भी कोई भी कट नही होने के कारण स्कूली बच्चो एवं आम जन को आने जाने मे बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है और न चाहते हुए भी बच्चो को स्कूल के लिए गलत साइड से आना जाना करना पड़ता है, साथ ही पेट्रोल पंप, केंद्रीय भंडारण निगम से आने वाले वाहनो को भी गलत साइड से गुजरना पड़ता है!नेशनल हाईवे होने के कारण इस हाईवे पर भारी वाहनों का आवागमन निरंतर होता रहता है ऐसे मे दुर्घटना होने की संभावना निरंतर बनी रहती है!

अनुराग मित्तल ने कहा भविष्य मे किसी प्रकार की दुर्घटना घटित न हो जाये इसलिए इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क के बीचो बीच बने डिवाइडर पर कुछ जगहों पर कट देना अति आवश्यक है! जिसमे मुख्य रूप से श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल , केंद्रीय भंडारण निगम के आस पास वहीं दूसरा कट संस्कार स्कूल और पुसोर की ओर जाने वाले मार्ग के आस पास एवं के.आई.टी कॉलेज के आस पास देना जरूरी है जिससे स्कूल, केंद्रीय भंडारण निगम, पेट्रोल पंप से आवागमन राइट साइड से हो सके! अनुराग ने कहा इसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल, संस्कार स्कूल की ओर जाने वाले मार्ग के आस पास और के.आई.टी कॉलेज के आस पास गति अवरोधक का होना भी अति आवश्यक है जिससे की भारी वाहनों के गति पर नियंत्रण किया जा सके और भविष्य मे होने वाली जन हानि से बचा जा सके! अनुराग ने माननीय वित्त मंत्री ओ. पी चौधरी जी को भी पत्र सौंपकर इस स्थिति से अवगत करा कर उचित कदम उठाने के लिए निवेदन किया गया था !

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button