सुपरस्टार विशाल की फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान बेकाबू हुआ ट्रक…दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

0
41

नई दिल्ली।  कई बार फिल्म की शूटिंग के दौरान बड़े और दिल दहला देने वाले हादसे होते हैं। इन हादसों में कई बार लोगों की जान भी जा चुकी है। ऐसा ही एक हादसा तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर विशाल की फिल्म की शूटिंग के दौरान भी हुआ है। विशाल इन दिनों अपनी फिल्म ‘मार्क एंटनी’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। ‘मार्क एंटनी’ की शूटिंग के दौरान का एक सामने आया है, जो दिल दहला देने वाले है। शूटिंग के सेट पर एक ट्रक बेकाबू हो जाता है और कई लोग उस ट्रक के नीचे आने से बच जाते हैं।

शूटिंग सेट पर मची अफरा-तफरी
विशाल की फिल्म ‘मार्क एंटनी’ की शूटिंग के वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह ट्रक बेकाबू हो जाता है और रुकता ही नहीं है। बेकाबू ट्रक को आता देख सेट पर भगदड़ मच जाती है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रक को दीवार तोड़कर अंदर आना था, लेकिन यह रुकता ही नहीं है। वहीं, ट्रक में किसी गड़बड़ी की वजह से ड्राइवर ट्रक पर से कंट्रोल ही खो बैठता है। यह सीधे आगे बढ़ता रहता है और दीवार से टकरा जाता है। इस वीडियो में खूब हल्ला सुना जा सकता है। हालांकि अच्छी बात यह है कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। सेट पर मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं।











फिल्म में इन लोगों ने निभाया है अहम रोल
विशाल की ‘मार्क एंटनी’ की बात करें तो इसे अधिक रविचंद्रन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में विशाल के साथ एस.जे. सूर्या, रितु वर्मा, अभिनया और सुनील अहम रोल में हैं। फिल्म में संगीत जी.वी. प्रकाश कुमार का है। ये ‘मार्क एंटनी’ फिल्म इसी साल रिलीज भी होने वाली है। ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी है। इस हादसे ने विशाल के फैंस को काफी चिंता में डाल दिया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here