रजनीकांत ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि, बोले- इनके साथ बिताए हर पल को संजो कर रखूंगा

0
46

Ratan Tata Death: दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा का बुधवार रात को मुंबई में निधन हो गया. वो 86 साल के थे. उनके निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर है. सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. एक्टर रजनीकांत ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है और एक इमोशनल कर देने वाली पोस्ट शेयर की है. उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है. फोटो में रजनीकांत रतन टाटा को झुककर नमस्कार करते दिख रहे हैं.

रजनीकांत ने दी श्रद्धांजलि











रजनीकांत ने पोस्ट कर लिखा- एक महान दिग्गज आइकन जो अपने विजन और जुनून से इंडिया को ग्लोबल मैप पर लेकर आए. वो शख्स जिन्होंने हजारों उद्योगपतियों को इंस्पायर किया. वो शख्स जिन्होंने कई जेनरेशन के लिए लाखों नौकरियां पैदा की. वो शख्स जिन्हें सभी प्यार करते थे और रिस्पेक्ट करते थे. उन्हें मेरा शत-शत नमन. इस महान आत्मा के साथ बिताए हर मोमेंट को मैं संजो कर रखूंगा. भारत का सच्चा बेटा अब नहीं रहा. RIP #RatanTata

 

 

 

 

बता दें कि एक्टर आमिर खान और किरण राव भी रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे. आमिर खान ने कहा कि आज का दिन पूरे देश के लिए बहुत दुखभरा है. रतन जी को बहुत याद करेंगे. वो अमूल्य हैं. वहीं दिलजीत दोसांझ ने भी रतन टाटा को श्रद्धांजलि दी. जैसे ही दिलजीत को रतन टाटा के निधन की खबर मिली, उन्होंने जर्मनी में हो रहे कॉन्सर्ट को रोक दिया. दिलजीत ने स्टेज से रतन टाटा को याद किया.







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here