बर्थडे पर अक्षय कुमार ने ‘भूत बंगला’ की दिखाई पहली झलक, काली बिल्ली के साथ नजर आए ‘खिलाड़ी कुमार’

0
151

Bhooth Bangla First Look Out: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार आज. 9 सितंबर 2024 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर एक्टर को तमाम सेलेब्स और फैंस खूब बधाइयां दे रहे हैं. वहीं अक्षय कुमार ने भी अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म की पहली झलक शेयर कर अपने फैंस को तोहफा दिया है.

अक्षय कुमार ने ‘भूत बंगला का फर्स्ट लुक जारी किया
दरअसल अक्षय कुमार ने ‘भूत बंगला का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. इस फिल्म का डायरेक्शन प्रियदर्शन करेंगे. दिलचस्प बात है कि एक्टर 14 साल बाद निर्देशक के साथ फिर से जुड़े हैं. वहीं अपनी अपकमिंग फिल्म की पहली झलक शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, ”साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल का जश्न ‘भूत बंग्ला’ के फर्स्ट लुक के साथ! मैं 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं. इस ड्रीम कोलैबोरेशन को काफी समय हो गया है… इस इनक्रेडिबल जर्नी को आप सभी के साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मैजिक के लिए बने रहें!”











अक्षय ने बर्थडे पर खास अनाउंसमेंट करने का दिया था हिंट
बता दें कि अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी के दिन एक मोशन पोस्टर के साथ अनाउंस किया था कि वे 9 सितंबर को कुछ बड़ी अनाउंसमेंट करने वाले हैं. एक्टर ने लिखा था, “गणपति बप्पा मोरया! आपके सामने आने वाली किसी स्पेशल चीज का हिंट देने के लिए आज जैसे दिन से बेहतर क्या हो सकता है? खुलासा मेरे बर्थडे के लिए सेट है. बने रहें!”अक्षय ने अपनी इस पोस्ट से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे थे कि एक्टर भूल भुलैया 3 या हेरा फेरी 3 की अनाउंसमेंट कर सकते हैं. फाइनली एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूत बंगला की घोषणा की है.

 

कब रिलीज होगी ‘भूत बंगला’?
बता दें कि प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की जोड़ी ने कई शानदार फिल्में दी हैं. उन्होंने ‘हेरा फेरी’, ‘गरम मसाला’, ‘भागम भाग’, ‘भूल भुलैया’ और ‘दे दना दन’ जैसी क्लासिक क्लासिक फिल्में दी हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर राज किया है. अब इस आइकॉनिक जोड़ी के फिर से कोलैबोरेशन ने हर किसी को एक बार फिर बेहद खुश कर दिया है और फैंस अब ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वे स्क्रीन पर क्या जादू क्रिएट करने वाले हैं. बता दें कि अक्षय की अपकमिंग फिल्म ‘भूत बंगला’ एक हॉरर कॉमेडी है. ये फिल्म 2025 में रिलीज़ होने की उम्मीद है, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here