Kill OTT Release Date: एक्शन-पैक्ड फिल्म Kill की ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान, जानें कब और कहां देखें

0
225

Kill OTT Release: फिल्मों में खून-खराबा, हिंसा, मारकाट आज के समय में आम बात हो गई है. कहीं न कहीं दर्शक भी ऐसी ही फिल्में देखना पसंद करते हैं तो मेकर्स इस तरह की मूवीज बनाते हैं. अब कुछ दिनों पहले राघव जुयाल की फिल्म ‘किल’ थिएटर्स में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में इतना खून-खराबा और मारकाट दिखाई गई थी कि फिल्म को भारत की सबसे ज्यादा हिंसक एक्शन थ्रिलर बताया गया. अब ‘किल’ फिल्म थिएटर्स के बाद ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. जानते हैं कि इसे कब और कहां देख पाएंगे.

कब और कहां रिलीज होगी ‘किल’
बॉक्स ऑफिस पर ‘कल्कि 2898 एडी’ के शोर के बीच रिलीज हुई राघव जुयाल की ‘किल’ में उनकी विलेनगिरी को खूब पसंद किया गया था. महज 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने थिएटर्स में 45 करोड़ का कलेक्शन किया था. अब जो लोग इसे थिएटर्स में देखने से चूक गए हैं उनके लिए खुशखबरी है. खबर है कि ‘किल’ अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. दमदार फाइट सीक्वेंस वाली फिल्म को 6 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.











‘किल’ की स्टारकास्ट
5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘किल’ के प्रोड्यूसर करण जौहर और गुनीत मोंगा हैं. फिल्म में लक्ष्य लालवानी ने डेब्यू किया है. राघव और लक्ष्य के अलाला किल में आशीष विद्यार्थी, तान्या मानिकताला, अभिषेक चौहान, हर्ष छाया और अद्रिजा सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म में राघव जुयाल विलेन फणी के रोल में, तान्या मानिकताला, लक्ष्य की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आई हैं.

क्या है ‘किल’ की कहानी
‘किल’ की कहानी की बात करें तो लक्ष्य एक एनएसज कमांडो अमृत राठौड़ के रोल में हैं, जिनको खबर मिलती है कि उनकी गर्लफ्रेंड की सगाई हो गई है. वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए रांची निकलता है. उसके साथ उसका दोस्त भी रांची जा रहा होता है. वहीं लक्ष्य की गर्लफ्रेंड अपने परिवार के साथ रांची से एक ट्रेन से दिल्ली जा रही होती है. इसी ट्रेन में अमृत भी अपने दोस्त के साथ चढ़ता है. रास्ते में 40 डकैतों का एक ग्रुप ट्रेन में सवार होता है और यही से असली कहानी की शुरुआत होती है.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here