‘विजय 69’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए अनुपम खेर…एक्टर बोले- ‘मां ने कहा बुरी नजर लग गई है’ 

0
43

Anupam Kher Injured: वेटरन एक्टर अनुपम खेर बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने फिल्मों में कई तरह के रोल कर अपनी खास पहचान बनाई है. वहीं एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विजय 69’ के सेट पर चोट लगने से घायल हो गए. सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर अनुपम ने स्लिंग पहने हुए अपनी एक तस्वीर शेयर कर ये जानकारी दी है.

स्पोर्ट्स फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए अनुपम खेर
अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम से अपनी एक तस्वीर शेयर की है. ब्लैक एंड व्हाइट कलर की शर्ट और पैंट पहने हुए एक्टर ने ब्लैक कलर की स्लिंग भी पहनी है और उनके हाथ में एक बॉल नजर आ रही है. एक्टर कैमरे के लिए पोज देते हुए स्माइल कर रहे हैं.











अनुपम ने ये भी शेयर किया कि स्लिंग लगाने वाले शख्स ने कहा कि उसने ये शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के लिए भी किया था, तो उनका दर्द थोड़ा कम हो गया. अनुपम ने पोस्ट में खुलासा किया कि उनकी मां दुलारी ने कहा कि उन्हें किसी की बुरी नजर लग गई है. अनुपम ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “आप स्पोर्ट्स फिल्म करो और आप घायल ना हो!! ऐसा कैसे हो सकता है? कल विजय 69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लगी.”

शाहरुख और ऋतिक को भी स्लिंग लगने की बात जान दर्द हुआ कम
अनुपम ने पोस्ट में आगे लिखा, “दर्द तो है पर जब कंधे पर स्लिंग लगाने वाले भैया ने बताया कि उन्होंने ही शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के कंधों पर भी स्लिंग लगाई थी तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास थोड़ा कम हो गया.” अनुपम ने आगे कहा, “पर वैसे अगर थोड़ा ज़ोर से ख़ांसता हूं तो मुंह से हल्की सी चीख ज़रूर निकलती है! फोटो में मुस्कुराने की कोशिश रियल है! शूटिंग कुछ दिनों के बाद जारी होगी.”

मां दुलारी बोलीं अनुपम खेर को लगी बुरी नजर
एक्टर ने आगे लिखा, ” वैसे माँ ने सुना तो बोली, “और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को!! तुझे नज़र लग गई!” मैंने जवाब दिया “ माँ! गिरते है शहसवार ही मैदान ए जंग में. वो तिफल क्या गिरेगा जो घुटनों के बल चले!” मां झापड़ मारते मारते रुक गई! “ अनुपम ने पोस्ट में हैशटैग-हेयरलाइन फ्रैक्चर, मैं ठीक हूं और दुलारी रॉक्स भी एड किया है.

नीना गुप्ता ने अनुपम की पोस्ट पर किया रिएक्ट
वहीं अनुपम की इस तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए नीना गुप्ता ने पूछा, “अरे तुमने यह क्या किया?” अनुपम ने जवाब दिया, “आपके और मेरे जैसे महान कलाकारों के साथ ऐसा ही होता है! हल्की चोटें.”

अनुपम ‘विजय 69’ की कर रहे हैं शूटिंग
बता दें कि इस महीने की शुरुआत में अनुपम ने अपनी नई फिल्म ‘विजय 69’ की अनाउंसमेंट की थी. ये फिल्म एक सेक्सजेनरियन इंसान की लाइफ की कहानी है जिसे अनुपम ने निभाया है जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है. विजय 69 का निर्देशन अक्षय रॉय करेंगे.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here