जशपुर के युवा व्यासायी के मौत की ऐसी रची गयी साजिश, सीसीटीवी ने खोला राज, एक गिरफ्तार 

0
509

जशपुर । पुलिस ने अब दूसरी मंजिल से कूदकर हुई जशपुर बगीचा के युवा व्यवसायी बिपिन अग्रवाल के मौत के मामले को लेकर खुलासा कर रही है, जिसमे पहले आरोपी स्वप्निल शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है, इस सारे मामले के खुलासे में सीसीटीवी फुटेज ने अहम रोल अदा किया है।

अब तक जो पुलिस को जानकारी मिली है उस अनुसार बिपिन अग्रवाल पिता अशोक अग्रवाल 30 वर्ष के पास स्वप्निल शुक्ला के 1 लाख रुपया, एवं मनोज तिवारी के 5 लाख रुपया उधार लिया था, जिसे युवा व्यावस्सयी लौटा नही रहा था।











जिसको लेकर आरोपी स्वप्निल शुक्ला अपने साथियों के साथ विपिन अग्रवाल को लेकर अपने इन्क्लेव कॉलोनी वाले फ्लैट पर लेकर 29 मार्च को लाये, जहां विपिन अग्रवाल की पिटाई के साथ उसके प्रताड़ना का दौर प्रारम्भ हो गया। जिस पिटाई और प्रताड़ना से बचने के लिए विपिन अग्रवाल 30 मार्च को सुबह सुबह दूसरी मंजिल स्थित इस फ्लैट की खिड़की से कूदकर भागने की कोशिश की, जहां युवा व्यवसायी घायल हो गया, जिस कारण उसकी मौत हो गयी।

 

घटना के बाद पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज ऐसी मिली, जिसने मानवता को भी झकझोर दिया, जहां विपिन अग्रवाल जब खिड़की से कूदा तो नीचे घायल पड़े विपिन को पहले तो आरोपियों ने लात मारकर यह देखने की कोशिश किया कि युवा व्यवसायी जिंदा है या मर गया, उसके बाद उसके हाथ को पकड़कर आरोपियों ने घसीटने का भी प्रयास किया। जिस पर पुलिस के शक की सुई घूम गयी।

 

हालांकि आरोपी स्वप्निल शुक्ला शुरू से पुलिस को यह कहकर गुमराह करता रहा कि, फ्लैट में मृतक के साथ वह मौजूद था, तथा बाहर से ड्राइवर लॉक कर नहाने चला गया, जिस बीच फ्लैट में शॉट सर्किट से धुँआ उठा, और वह दरवाजा खोलने का प्रयास कर रहा था, तभी डर से युवा व्यवसायी विपिन अग्रवाल खिड़की से कूद गया, जिस कारण मौत हो गयी।

पर जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शूरू किया तो मौत का राज भी बेपर्दा होने लगा, और पुलिस की सख्ती के बाद जो आरोपी स्वप्निल का बयान आया, उसने इस मौत के राज का खुलासा कर दिया। वहीं युवा व्यवसायी इस मौत को लेकर यह भी बताया जा रहा है कि कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती है वहीं अपहरण जैसी धाराओं को भी पुलिस जोड़ सकती है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here