मध्य प्रदेश ग्वालियर में आम आदमी पार्टी (AAP) की प्रदेश प्रवक्ता की पिटाई, पुलिस के सामने महिला ने थाने में की मारपीट

0
30

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आम आदमी पार्टी (AAP) की प्रदेश प्रवक्ता रूचि गुप्ता के साथ यूनिवर्सिटी थाने में एक महिला ने मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि 5 महीने पुराने एक्सीडेंट केस में नोटिस पर आप नेता थाने पहुंची थी। जहां एक्सीडेंट केस की फरियादीया आशा राणा ने डॉ रुचि गुप्ता के साथ मारपीट की है।

दरअसल आशा राणा के बेटे की सड़क हादसे में मौत हुई थी और वह कार रुचि गुप्ता के नाम पर रजिस्टर्ड है। इसके चलते इस मामले में यूनिवर्सिटी थाने के एसआइ ने नोटिस देने के लिए रुचि गुप्ता को बुलाया था। तभी मृतक की मां यहां आ गई और उसने रुचि के साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद आप नेता रुचि गुप्ता ने आशा राणा के खिलाफ गाली-गलौज,मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।











इधर डॉ रुचि गुप्ता ने पुलिस पर अभद्रता और उन्हें पिटवाने का आरोप लगाया है। उन्होंने  SSP से मिलकर दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है। SSP ने एडिशनल एसपी को मामले की जांच के निर्देश दिए है। बता दें कि डॉ रुचि गुप्ता निकाय चुनाव में ग्वालियर से AAP के टिकिट पर महापौर का चुनाव भी लड़ी थी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here