Sarangarh News: सुहागरात के दिन नई नवेली दुल्हन फरार…दुल्हन ने किया कुछ ऐसा दूल्हा पहुंचा थाने

0
928

सारंगढ़-बिलाईगढ़। सारंगढ़ क्षेत्र के अमझर में एक दूल्हे के साथ ठगी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। लड़के ने लड़की के रिश्तेदारों को 2 लाख रुपए देकर शादी की। मगर गोल्डन नाइट के दौरान ही दुल्हन उसे चकमा देकर फरार हो गई। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

दरअसल युवक की 21 मई को मंदिर में शादी हुई थी और उसी रात जब परिजन सोए हुए थे तो दुल्हन मौका देखकर वहां से फरार हो गई। कुछ घंटे बाद जब दूल्हा जागा तो सच्चाई जानकर उसके होश उड़ गए। मामले की शिकायत पीड़ित परिवार ने कोतवाली थाना में की है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अमझर भद्रीडिपा का है।











युवक केशव प्रसाद पटेल का सम्पर्क मोबाइल के माध्यम से ओडिशा के पटनागढ़ जलगलपारा निवासी अज्ञात व्यक्ति से हुआ। उन्होंने अपने परिचित लड़की पूजा पटेल का फोटो भेज शादी का प्रस्ताव रखा। युवक को लड़की पसंद आने पर युवती के परिजनों ने मंदिर में विवाह की बात कही और खर्च में दो लाख रुपए नगद ले लिए। 21 मई 2024 को युवक-युवती का सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जुंडा स्थित दुर्गा मंदिर में शादी हुई। इसके बाद युवक दुल्हन को अपने घर ले आया।

बिचौलिए का मोबाइल फोन बंद

रात के समय जब कमरे में दूल्हा सो गया तो मौका देखकर दुल्हन फरार हो गई। करीब 1 बजे जब केशव प्रसाद की नींद खुली तो दुल्हन उसके कमरे में नहीं मिली। घटना के बारे में केशव ने अपने परिजनों को बताया और फिर बिचौलिया से संपर्क किया तो मोबाइल फोन बंद बताया। इसके बाद पीड़ित परिवार ने अपने आप को ठगा महसूस किया और घटना की शिकायत कोतवाली थाना में की, वहीं पुलिस मामले में जांच के बाद ही कुछ बता पाने की बात कही।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here