छत्तीसगढ़ में चलती बस से फरार हुआ कैदी; बस से कूदकर भागा गांजा तस्कर, पेशी के बाद जेल लेकर जा रहे थे पुलिसकर्मी

0
208

जगदलपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के पास आमागुड़ा चौक पर उस समय हड़कंप मच गया। जब एक गांजा मामले का आरोपी यात्री बस से फरार हो गया। आरोपी के भागते ही पुलिस जवान भी आरोपी के पीछे भागे। लेकिन आरोपी भागने में सफल रहा। घटना की जानकारी मिलते ही बस्तर पुलिस भी आरोपी की तलाश में जुट गई। यह घटना एक सप्ताह में दूसरी बार हुई है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए आला अधिकारियों ने बताया कि कोरापुट ओड़िसा निवासी युवक सूरज बतरा गांजा मामले में गिरफ्तार होने के बाद उसे गुरुवार की सुबह केशकाल कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे सजा सुनाते हुए जगदलपुर सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने की बात कही गई, जिसके बाद जवानों ने कैदी को यात्री बस में बैठाकर उसे जगदलपुर के सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने के लिए आ रहे थे।

















कोंडागांव पुलिस जैसे ही आरोपी को लेकर आमागुड़ा चौक पहुंचे तो बस को ड्राइवर ने जैसे ही रोका, कैदी सूरज ने मौके को भांपते हुए जवानों को चखमा देते हुए बस से कूद कर फरार हो गया, जब तक जवान कुछ समझ पाते कैदी भागने में सफल हो गया। कैदी के भागने की बात सुनते ही चौक में खड़े अन्य लोग भी कैदी के पीछे भागे, लेकिन जब तक पुलिस बस्तर पुलिस की मदद ले पाते तब तक कैदी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला।

 





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here