CG जांजगीर चांपा में मौत से खिलवाड़ ! कांग्रेसी नेता के बेटे-बहू ने अपनी शादी में जमकर किया हवाई फायर, मां और रिश्तेदारों ने भी दागी गोलियां

0
31

जांजगीर चांपा. जिला के कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में दूल्हा-दुल्हन से लेकर रिश्तेदारों ने हवा में ताबड़तोड़ फायरिंग की है. सब ने एक-एक कर रिवॉल्वर और पिस्टल से आसमान में कई गोलियां हवा में दागी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला सामने आने के बाद एसपी विजय अग्रवाल कार्रवाई की बात कही है.बता दें कि, जिला पंचायत उपाध्यक्ष कांग्रेस नेता राघवेंद्र प्रताप सिंह के बेटे की 10 फरवरी को शादी ड्रीम प्वाइंट में हुई थी. इसके बाद दिन रविवार को उनके गृह ग्राम रसौटा में आशीर्वाद समारोह आयोजित किया गया था. समारोह में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे, जिसमें बीजेपी और कांग्रेसी नेता शामिल पहुंचे हुए थे. अकलतरा विधायक सौरभ सिंह भी समारोह में शामिल हुए थे. इसी आयोजन में पिस्टल और रिवॉल्वर से एक के बाद एक हवाई फायरिंग का दौर चालू हो गया, जिसमें दूल्हा-दुल्हन, उनकी मां और दूसरे लोगों ने पिस्तौल से हवा में कई दफा फायरिंग की थी.
इतना ही नहीं हावई फायरिग का वीडियो भी बनाया गया और सोशल मीडिया में नवनवेली दुल्हन का वेलकम लिखकर वायरल किया गया है. इस वीडियो को देखने पर नजर आ रहा है कि लड़के की मां शुभा सिंह ने भी फायरिंग की, तब भी लोगों ने खूब तारीफ की. उनके अलावा एक-एक कर कई रिश्तेदारों ने भी जमकर आसमान में हवाई फायरिंग की है. अब फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here