महादेव सट्टा ऐप पैनल ऑपरेटर नीतीश की बढ़ी मुश्किले…कोर्ट 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

0
31

रायपुर।  महादेव एप सट्टेबाजी मामले में ईडी की गिरफ्त में आए पैनल आपरेटर नीतीश दीवान की दूसरी बार ईडी रिमांड गुरुवार को पूरी होने पर उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने नीतीश दीवान को 14 दिन तक न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

आठ दिन की ईडी रिमांड में नीतीश से सौरभ और रवि समेत उसके बड़े भाई और पूरे महादेव एप से हुई इनकम के बारे में अहम जानकारी मिली है। महादेव एप को लेकर दिल्ली, कलकत्ता और मुंबई में हुई ईडी की छापामार कार्रवाई में नीतीश से पूछताछ में मिले इनपुट पर भी ईडी की टीमें काम कर रही हैं।











ईडी ने नीतीश को 29 फरवरी तक लिया था रिमांड पर
भिलाईनगर के नीतीश को ईडी ने 17 फरवरी को रायपुर से गिरफ्तार कर दूसरी बार 29 फरवरी तक के लिए रिमांड पर लिया था। इससे पहले विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत के अवकाश पर रहने के कारण उसे दूसरी कोर्ट में पेशकर तीन दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था।

सोमवार को विशेष न्यायाधीश की अदालत में उसे पेश किया गया। इस दौरान ईडी के अधिववक्ता सौरभ पांडेय ने पूछताछ अधूरी होने का हवाला देते हुए पूछताछ करने के लिए तीन दिन की रिमांड का आवेदन दिया। अदालत में ईडी के आवेदन को स्वीकार कर नीतीश दीवान को ईडी को सौंपने का आदेश दिया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here