Jashpur News: बहन को छोड़ने जा रहे भाई के साथ मारपीट कर मोबाईल की लूट, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

0
357

जशपुर/  बहन को छोड़ने जा रहे भाई के साथ धमकी देकर मारपीट कर उसके मोबाईल को लूटने वाले आरोपी मुकेश कुमार उर्फ नान्हीं निवासी ढोढ़ीटिकरा को पत्थलगांव पुलिस ने चंद घंटो में गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है,

घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि











सीतापुर क्षेत्र की रहने वाली 18 वर्षीय प्रार्थिया ने 5 अगस्त को थाना में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि यह पत्थलगांव में अपने भाई के साथ किराये के मकान में रहकर रोजी-मजदूरी का कार्य करती है। 04 अगस्त के रात्रि लगभग 09ः15 बजे अपने रूम से इसका भाई इसे ढोढ़ीटिकरा से बिलाईटांगर पैदल छोड़ने साथ में जा रहा था, ढोढ़ीटिकरा पुलिया के पास पहुंचे थे उसी दौरान पुलिया के पास ढोढ़ीटिकरा का बदमाश मुकेश कुमार उर्फ नान्हीं इनके पास आया और इसके भाई से किसी बात को लेकर अमर्यादित व्यवहार कर मारपीट का धमकी देकर हाथ में कड़ा पहना था उसी से इसके भाई के सिर में पीछे तरफ मार दिया एवं भाई के पास रखा वीवो कंपनी का मोबाईल कीमती 10 हजार रू. को लूटकर वहां से भाग गया। प्रार्थिया की उक्त रिपोर्ट पर मुकेश कुमार उर्फ नान्हीं के विरूद्ध उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर सूचना पर दबिश देकर मुकेश कुमार उर्फ नान्हीं को उसके निवास से अभिरक्षा में लेकर थाना लाया गया, पूछताछ में उसके द्वारा उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया एवं उसके मेमोरंडम कथनानुसार लूटे गये मोबाईल को पेश करने पर जप्त किया गया। आरोपी मुकेश कुमार उर्फ नान्हीं उम्र 29 साल निवासी ढोढ़ीटिकरा थाना पत्थलगांव के विरूद्ध पर्याप्त अपराध सूबत पाये जाने पर उसे दिनांक 06.08.2024 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में एसडीओपी पत्थलगांव श्री ध्रुवेश कुमार जायसवाल, निरीक्षक विनित पाण्डेय, उप निरीक्षक भागवत नायकर, आर. 08 पदुम वर्मा इत्यादि की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here