जशपुर बड़ी खबर: छात्रा की मौत के बाद एक्शन में आई पुलिस, थोड़ी देर में जांच टीम के साथ खदान की शुरू होगी जांच , हो सकती है बड़ी कार्रवाई, पुलिस अधिकारी बोले…..

0
35

जशपुर: बड़ी खबर जशपुर से आ रही है। खबर बुधवार को मयाली नेचर कैंप के पास खदान के पत्थर से एक छात्रा की हुई मौत से जुड़ी है। छात्रा की मौत के बाद जिला प्रशासन और पुलिस दोनो हरकत में आ गए है।

कुनकुरी एसडीओपी संदीप मित्तल ने बताया कि थोड़ी देर बाद fsl की टीम खदान पहुंचने वाली है जो विस्फोट स्थल का मुआयना करके एक एक तथ्यों को जुटाएगी और हर बिंदु पर बारीकी से जांच की जाएगी । एसडीओपी ने बताया कि वह स्वयं मौके पर रहेंगे। विस्फोट में कौन से और कितने बारूद का इस्तेमाल किया गया और इसकी मारक क्षमता कितनी है इसका क्या असर हो सकता है इन सारे बिंदुओं की जांच की जाएगी ।जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ।











आपको बता दें कि बुधवार को हुई छात्रा की मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा एकबारगी भड़क गया था ।ग्रामीणों ने इस घटना के विरोध में चक्का जाम कर दिया था।ग्रामीणों के भारी विरोध के बाद पुलिस ने खदान संचालक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। कुनकुरी पुलिस के मुताबिक खदान संचालक के विरुद्ध fir दर्ज किए जाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है ।

इधर इस पूरे मामले को लेकर विपक्षी पार्टी भाजपा एक्शन मोड़ में आ गई है।भाजपा आई टी सेल छात्रा की मौत को संदेहासापद बताने में जुटा हुआ है। भाजपा आईटी सेल इस घटना की जांच की मांग कर रही है ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here