बिलासपुर में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज

0
534

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। मरीज की उम्र 66 वर्ष बताई जा रही है। कोरोना का मामला सामने आने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां बुजुर्ग को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

बिलासपुर में अचानक सामने आए कोरोना के मामले के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग परिवार के लोगों की जांच करवा रहा है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद बुजुर्ग को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।











यह भी जानकारी ली जा रही है कि पिछले दिनों बुजुर्ग कहां-कहां गए थे। इन्हें शुगर हैं और कुछ दिनों पहले पैरालिसिस का अटैक भी आया था। बिलासपुर में करीब एक साल से भी ज्यादा समय बाद कोरोना संक्रमित मरीज मिला है।

बिलासपुर में डायरिया का प्रकोप, ग्रामीण क्षेत्र संवेदनशील

इधर डायरिया को लेकर बिलासपुर के ग्रामीण क्षेत्र संवेदनशील चल रहे हैं। बीते बुधवार को बिल्हा ब्लॉक के गांव नेवसा की 19 वर्षीय युवती और ग्राम मदनपुर निवासी 45 वर्षीय युवक की मौत डायरिया से हो गई।

उल्टी, दस्त की वजह से दोनों की हालत खराब हुई थी। रतनपुर में एक सप्ताह से डायरिया के मरीज मिल रहे हैं। खासतौर से रतनपुर का महामाया पारा, करैहा पारा के साथ अन्य मोहल्ले में डायरिया फैला हुआ है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here